"मीटिंग बीच में ही छोड़कर चले जाते थे जॉगिंग करने" : राहुल गांधी पर CM हिमंत सरमा का ताजा हमला

असम के मुख्यमंत्री सरमा ने राहुल गांधी पर एक राजनेता के रूप में गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया और उन्हें अहंकारी बताया. सरमा ने कहा कि राहुल गांधी "एक सामंती स्वामी" की तरह व्यवहार करते हैं.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनमें व्यवस्थित गंभीरता नहीं है. समाचार एजेंसी ANI को दिए एक साक्षात्कार में सरमा ने कहा कि राहुल गांधी "राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं" क्योंकि वह जिम्मेदारी के बिना सत्ता हासिल करना चाहते हैं.

सरमा, जो दो दशकों से अधिक समय तक कांग्रेस में थे, ने कहा कि जब वो कांग्रेस में थे, तब उन्होंने पार्टी नेतृत्व से कहा था कि वे बिना किसी सुधारात्मक कदम के पूर्वोत्तर खो देंगे. इसके बाद सरमा 2015 में भाजपा में शामिल हो गए थे. 

सरमा ने राहुल गांधी पर एक राजनेता के रूप में गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया और उन्हें अहंकारी बताया. सरमा ने कहा कि राहुल गांधी "एक सामंती स्वामी" की तरह व्यवहार करते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा निभा रही हैं सक्रिय भूमिका : सूत्र

सरमा ने कहा, "पहली बात यह है कि वह राजनीति के लिए फिट नहीं हैं, शायद, जो काम उन्हें नहीं करना चाहिए, वह वही कर रहे हैं."

असम सीएम ने कहा, "राहुल गांधी कई बार मीटिंग छोड़कर जॉगिंग जैसी दिनचर्या करने चले जाते थे, कई बार तो वह मीटिंग छोड़कर अचानक दूसरे कमरे में चले जाते और आधे घंटे बाद लौटते. उनमें कोई 'व्यवस्थित गंभीरता' नहीं है."

'अब मैदान साफ है तो...' : NDTV से बोले कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में शामिल दिग्विजय सिंह

सरमा ने कहा कि राहुल गांधी, जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हैं, ने 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार और अमेठी से खुद की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष के रूप में पद छोड़ दिया था, लेकिन आज भी पार्टी के महत्वपूर्ण फैसले लेना जारी रखे हुए हैं. 

वीडियो: हिमंत बिस्वा सरमा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- भारत में यात्रा करने के क्या फायदे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com