विज्ञापन

असम : डांट पड़ने से नाराज़ नाबालिग ने टीचर की चाकू घोंपकर की हत्या, गिरफ्तार

55 वर्षीय राजेश बरुआ बेजवाड़ा स्कूल में केमिस्ट्री टीचर होने के साथ मैनेजिरियल पोस्ट पर थे. पुलिस सूत्रों ने शनिवार सुबह बताया कि टीचर ने उसकी पढ़ाई और शैक्षणिक प्रदर्शन प्रदर्शन को लेकर उसे डांटा था और अपने माता-पिता को स्कूल लेकर आने के लिए कहा था.

असम : डांट पड़ने से नाराज़ नाबालिग ने टीचर की चाकू घोंपकर की हत्या, गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

असम के शिवसागर में एक प्राइवेट स्कूल के 16 वर्षीय छात्र ने शनिवार को अपने खराब शैक्षणिक प्रदर्शन के कारण डांटे जाने पर कथित तौर पर अपने केमिस्ट्री टीचर की क्लास के अंदर चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि 55 वर्षीय राजेश बरुआ बेजवाड़ा स्कूल में केमिस्ट्री टीचर होने के साथ-साथ मैनेजिरियल पोस्ट पर भी थे. पुलिस सूत्रों ने शनिवार सुबह बताया कि टीचर ने उसकी पढ़ाई और शैक्षणिक प्रदर्शन प्रदर्शन को लेकर उसे डांटा था और अपने माता-पिता को स्कूल लेकर आने के लिए कहा था. इसके बाद मैथ्स का पीरियड खत्म होने के बाद वह स्कूल से चला गया और स्कूल यूनिफॉर्म बदलकर वापस आया. जब वह क्लास में आखिरी बेंच पर बैठा था, तो टीचर ने उसे बार-बार क्लास से बाहर जाने को कहा, और अचानक छात्र ने चाकू से उस पर कई बार हमला कर दिया. चाकू उसने अपनी जेब में रखा हुआ था.

इस भयावह घटना ने असम के शिवसागर जिले को झकझोर कर रख दिया है. इस भयानक घटना के चश्मदीद एक छात्र ने मीडिया को बताया कि आरोपी स्कूल से चला गया और वापस सामान्य कपड़ों में आया. जब वह क्लास में दाखिल हुआ, तो टीचर ने पहले तो उसे आराम से जाने को कहा, लेकिन जब उसने अनसुना कर दिया, तो टीचर ने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

गवाह ने कहा, "उनके रिएक्शन से गुस्साए छात्र ने चाकू निकाला और टीचर के सिर के नीचे की ओर वार किया. हमें नहीं पता था कि उसके पास धारदार हथियार है. हमारे टीचर घायल हो गए और फर्श पर गिर गए और उनका खून बह रहा था".  

पीड़ित को तत्काल चिकित्सा के लिए डिब्रूगढ़ ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस बीच, हमले के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV पोल ऑफ पोल्स : हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', कांग्रेस की वापसी; J&K में NC-कांग्रेस बहुमत के करीब
असम : डांट पड़ने से नाराज़ नाबालिग ने टीचर की चाकू घोंपकर की हत्या, गिरफ्तार
सोनम वांगचुक को बवाना थाने लाया गया, आज CM आतिशी जाएंगी मिलने
Next Article
सोनम वांगचुक को बवाना थाने लाया गया, आज CM आतिशी जाएंगी मिलने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com