'6-7 महीनों में नुपुर शर्मा को बड़ा नेता बना दिया जाएगा' : ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी का देश-दुनिया के कई हिस्सों में विरोध होने के बाद भाजपा ने पांच जून को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और जिंदल को निष्कासित कर दिया था.

हैदराबाद:

पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा नेताओं की ओर से कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर देश में सियासत गरमाई हुई है. इसको लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है. 

उन्होंने कहा कि नुपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और भारत के कानून के अनुसार उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.  हम संविधान के अनुसार कार्रवाई चाहते थे. मुझे पता है कि आने वाले छह-सात महीनों में नुपुर शर्मा को बड़ा नेता बना दिया जाएगा. यह भी संभव है नुपुर शर्मा को दिल्ली का सीएम उम्मीदवार बना दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा नुपुर शर्मा को बचा रही है. हम पीएम से अनुरोध कर रहे हैं और वह एक शब्द भी नहीं बोलते हैं

हजरत मोहम्मद पैगंबर ( Prophet Muhammad) पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में असम कांग्रेस (Assam Congress) ने नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (APCC) से जुड़े दो नेताओं ने बताया कि यह मामला दर्ज कराया गया है.

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी का देश-दुनिया के कई हिस्सों में विरोध होने के बाद भाजपा ने पांच जून को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और जिंदल को निष्कासित कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-