अरविंद केजरीवाल ने कल सभी 'आप' विधायकों को किया तलब, बीजेपी पर लगाया दिल्ली सरकार को अस्थिर करने का आरोप

आबकारी नीति को लेकर दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और अन्‍य ठिकानों पर छापेमारी के बाद बीजेपी और 'आप' के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है.

अरविंद केजरीवाल ने कल सभी 'आप' विधायकों को किया तलब, बीजेपी पर लगाया दिल्ली सरकार को अस्थिर करने का आरोप

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर दिल्‍ली सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने AAP के सभी विधायकों को गुरुवार को 11 बजे तलब किया है. पार्टी ने कहा है कि दिल्‍ली सरकार को बीजेपी गिराने का प्रयास कर रही है.बता दें, आबकारी नीति को लेकर दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास और अन्‍य ठिकानों पर छापेमारी के बाद बीजेपी और 'आप' के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है. पार्टी सांसद  संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि दिल्ली के विधायकों को तोड़ने की कोशिश हुई. भाजपा ने मनीष सिसोदिया पर 'शिंदे' वाली कोशिश की, लेकिन कोशिश नाकाम हुई.

संजय सिंह ने कहा, "बीजेपी ने हमारे विधायकों को धमकाया और कहा कि 20 करोड़ रुपये का हमारा प्रस्ताव स्वीकार करो या फिर सिसोदिया की तरह सीबीआई के मामलों का सामना करो. बीजेपी ने 20-25 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है. वे दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में चिंतित हैं, वे देश को बेचना चाहते हैं, केजरीवाल देश को बचाना चाहते हैं. सावधान रहना, ये दिल्ली है, यहां AAP की सरकार है, बिकने वाली नहीं है."

गौरतलब है कि दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से बीजेपी द्वारा उन्‍हें "आप" तोड़कर "भगवा पार्टी"में आने का ऑफर दिए जाने का आरोप लगाने के बाद दिल्‍ली की सियासत गरमा गई थी. सिसोदिया ने ट्वीट किया था-मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो.

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया था कि ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं, ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

* "मुझे टीवी से ही जानकारी मिली"; RJD नेताओं के यहां छापेमारी पर बोले सुशील कुमार मोदी
* CM योगी के भड़काऊ बयान वाले मामले की सुनवाई के बाद SC ने फैसला सुरक्षित रखा
* नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा ने दिया इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संबित पात्रा का AAP पर हमला, बोले- "आबकारी नीति में हुआ घोटाला, सिसोदिया से पूछे सवाल"