विज्ञापन

'वो जेल, बेल और खेल वाले सीएम' : केजरीवाल के इस्तीफे पर बोले बीजेपी प्रवक्ता आरपी सिंह

अरविंद केजरीवाल ने 15 सितंबर को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दूंगा.

'वो जेल, बेल और खेल वाले सीएम' : केजरीवाल के इस्तीफे पर बोले बीजेपी प्रवक्ता आरपी सिंह
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में सियासी हलचल तेज हो गई है. मुख्यमंत्री के ऐलान को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता आरपी सिंह ने अरविंद केजरीवाल सिंपैथी स्टंट बताया है. आरपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "केजरीवाल इस्तीफा देने की बात कहकर खेल कर रहे हैं. वह ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो पहले जेल वाले मुख्यमंत्री रहे, अब बेल वाले मुख्यमंत्री हैं और अब वह इसमें खेल करने की कोशिश करके, खेल वाले मुख्यमंत्री बनने की कोशिश कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा, "वह खेल करने के लिए कह रहे हैं कि मैं तो लड़ाई लड़ने के लिए इस्तीफा दे रहा हूं. सच तो यह है कि कोर्ट के आदेश के चलते इस्तीफा देना उनकी मजबूरी है. कोर्ट ने अपने आदेश में स्पष्ट कहा है कि वह मुख्यमंत्री के नाते काम नहीं कर सकते. कोर्ट ने यह भी कहा है कि वह सीएम ऑफिस अटेंड नहीं कर सकते, वह कैबिनेट मीटिंग नहीं बुला सकते. कोर्ट ने अपने स्पष्ट आदेश में उन्हें किसी भी प्रकार का पेपर साइन करने से भी मना किया है. उनको कोर्ट के आदेश को मानना ही पड़ेगा. उनके पास कोई और रास्ता नहीं है. वह जेल वाले, बेल वाले और अब खेल वाले सीएम हैं. इसलिए वह कोशिश कर रहे हैं कि जनता की उनको कुछ न कुछ सहानुभूति मिल जाए. उनकी यही कोशिश है."

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 15 सितंबर को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि मैं दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दूंगा.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं संबोधित करते हुए कहा था, "मैं जब जेल में था तो भाजपा वालों ने पूछा कि केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं दिया है. इन्होंने विपक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराए. आज दिल्ली के लिए कितना कुछ कर पाए क्योंकि हम ईमानदार हैं. ये लोग हमारी ईमानदारी से डरते हैं, क्योंकि ये ईमानदार नहीं है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एस जयशंकर Exclusive इंटरव्यू: रूस-यूक्रेन से लेकर चीन, विदेश मंत्री ने बताया कूटनीति का 'मिशन मोदी' प्लान
'वो जेल, बेल और खेल वाले सीएम' : केजरीवाल के इस्तीफे पर बोले बीजेपी प्रवक्ता आरपी सिंह
DU में पढ़ी, फिर ऑक्सफर्ड गई..  CM की कुर्सी तक कैसे पहुंची दिल्ली की लड़की, जानिए आतिशी की कहानी
Next Article
DU में पढ़ी, फिर ऑक्सफर्ड गई.. CM की कुर्सी तक कैसे पहुंची दिल्ली की लड़की, जानिए आतिशी की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com