दिल्ली में 'एप्पल साकेत' की ओपनिंग से पहले टिम कुक ने PM मोदी से की मुलाकात

आईफोन निर्माता एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे.

दिल्ली में 'एप्पल साकेत' की ओपनिंग से पहले टिम कुक ने PM मोदी से की मुलाकात

देश की राजधानी दिल्ली में Apple स्टोर के खोलने से एक दिन पहले कंपनी के CEO टिम कुक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की.  टिम कुक ने ट्वीट किया है कि गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद. हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं - शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

टिम कुक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा कि विविध विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान करने और भारत में हो रहे तकनीक-संचालित परिवर्तनों पर चर्चा कर के अच्छा लगा.

दिल्ली स्टोर पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे सीईओ कुक

आईफोन निर्माता एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे.कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भारत में एप्पल के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर कुक खुद मौजूद रहेंगे. वह इस समय दिल्ली में ही हैं जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है. कुक मंगलवार को मुंबई में एप्पल के पहले स्टोर के उद्घाटन पर भी मौजूद रहे थे. उन्होंने स्टोर के दरवाजे खोलकर ग्राहकों का स्वागत किया था.

दिल्ली में कहा खुलने जा रहा है एप्पल स्टोर?

दिल्ली में एप्पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है. 'एप्पल साकेत' नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है. हालांकि आकार में यह मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है. एप्पल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खुदरा) डिएड्रे ओब्राएन ने कहा, 'हम दिल्ली के अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के बेहतरीन उत्पाद लाकर काफी रोमांचित हैं.'

मुंबई में खुला था पहला स्टोर

मुंबई में खुला था पहला स्टोर दुनिया की प्रमुख उपभोक्ता प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल का देश में पहला रिटेल स्टोर मंगलवार को चालू हो गया था. कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) टिम कुक ने सुबह 11 बजे ग्राहकों का स्वागत करते हुए स्टोर का दरवाजा खोला था. उन्होंने ट्वीट किया था ''मुंबई में ऊर्जा, रचनात्मकता और जुनून हैरान करने वाला है. हम भारत में अपना पहला स्टोर एप्पल बीकेसी खोलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-