BJP ने भी हमेशा ऐसे ही डराया, मन के मैल के कारण उन्हें वैसा ही लग रहा : तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर AAP

आप नेता ने कहा कि बीजेपी का आरोप गलत है, क्योंकि बीजेपी स्टेट मशीनरी का गलत इस्तेमाल करती आई है. ये आम बात है. बीजेपी ने हमेशा इस तरह से डराया धमकाया है, इनके मन के मैल के कारण इन्हें ऐसा लग रहा है.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तजिंदर बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर सियासत तेज हो गई है. बग्गा को दिल्ली स्थित आवास से शुक्रवार सुबह पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया था, और उन पर भड़काऊ भाषण देने, धार्मिक उन्माद फैलाने तथा आपराधिक रूप से डराने-धमकाने के आरोप थे. तजिंदर बग्गा को मोहाली ले जा रही पंजाब पुलिस की टीम को रास्ते में ही हरियाणा पुलिस ने रोक लिया है.

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इनके बारे में जानकारी हमने इकठा की है. इनका ट्विटर अकाउंट फेसबुक एकाउंट देखो तो इनका USP है अभद्र भाषा, जहरीली और नफ़रत फैलानी वाली भाषा. 2011 में SC परिसर में एक वकील को जूतों को पीटने से ये सुर्खियों में आए थे. इसके बाद 2011 में रामलीला मैदान में PFI के कार्यक्रम में हंगामा, 2014 तिलकनगर में घर मे घुसकर हमला करने की FIR, तुगलक रॉड थाने में लोगों मे माहौल खराब करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ. कोर्ट ने आरोप साबित किए पटियाला कोर्ट ने इन्हें दोषी बताया. बड़े बड़े क्रिमिनल का डोजियर जैसा इनका काम है. पंजाब में सांप्रदायिक हिंसा बढ़ाने की कोशिश हुई. FIR दर्ज हुई, जांच के लिए समन भेजा, दोबारा भेजा, ये नहीं गए. पंजाब पुलिस बार-बार घर गई, लिहाजा पुलिस ने अरेस्ट किया. पंजाब पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है. हाईकोर्ट तक ये गए अरेस्ट रुकवाने की कोशिश हुई, लेकिन राहत नहीं मिली. बीजेपी का आरोप गलत है, क्योंकि बीजेपी स्टेट मशीनरी का गलत इस्तेमाल करती आई है. ये आम बात है. बीजेपी ने हमेशा इस तरह से डराया धमकाया है, इनके मन के मैल के कारण इन्हें ऐसा लग रहा है.

वहीं दिल्ली पुलिस के FIR के मुताबिक- शिकायतकर्ता प्रीत पाल ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है, शिकायत में लिखा है कि कुछ लोग घर के अंदर घुस आए थे और उन्होंने मारपीट की, तेजिंदर ने कहा- पगड़ी पहनने दो पगड़ी नहीं पहनने दी, 
मुझे पंच मारा. दिल्ली पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की है, 452, 365, 342, 392, 295a / 34 IPC की धाराओं में  एफआईआर में आरोपी का कॉलम खाली है, कंटेंट में सारी डिटेल है, किस तरह पंजाब पुलिस आई और कार्रवाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व पंजाब पुलिस ने बयान जारी किया था कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पांच बार नोटिस भेजकर इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने जानबूझकर इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन नहीं की, जिसके बाद 6 मई की सुबह पंजाब पुलिस ने जनकपुरी में उनके घर से गिरफ्तार किया. बग्गा को पंजाब पुलिस दिल्ली में कानूनी कार्रवाई के बाद पंजाब की अदालत में पेश करेगी. बग्गा पर साहिबजादा अजीत सिंह नगर (मोहाली) की साइबर सेल में मामला दर्ज किया गया था.