दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर APP का बीजेपी पर हमला, LG से मांगा इस्तीफा

आम आदमी पार्टी(AAP) की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) ने कहा कि कल मजनूं का टीला में एक लड़की लहू लुहान अवस्था ने मिली थी. एलजी (LG) से हम लगातार पूछ रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा (Protection of women) के लिए क्या कदम उठाए हैं.

दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर APP का बीजेपी पर हमला, LG से मांगा इस्तीफा

दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर APP ने बीजेपी पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर आम आदमी ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है. आप ने कहा कि राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ रोज अपराध (Crime) हो रहे हैं,  लेकिन बीजेपी सरकार अपराधियों से निपटने में नाकाम साबित हो रही है. दिल्ली के लक्ष्मी नगर में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) की खबर आई है. वहीं दूसरी तरफ़ अशोक नगर में एक बच्ची अगवा को अलगवा कर लिया गया है. दिल्ली में बढ़ती अपराध की घटनाओं से लगता है कि बीजेपी को क्राइम अगेस्ट वुमेन में स्पेशलिटी है. साथ ही खबर है कि दिल्ली के यूपी भवन में एक महिला का शोषण हुआ है.

आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि कल मजनूं का टीला में एक लड़की लहू लुहान अवस्था ने मिली थी. एलजी से हम लगातार पूछ रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं. क्या कदम उठाए हैं महिला सुरक्षा को लेकर. 2014 में विदेश में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने वाले बालेस धनकड़ पर ऑस्ट्रेलिया में रेप की कई घटनाओं में संलिप्तता सामने आई है.दिल्ली में एक ऐसे एलजी बैठाए गए हैं, जिन पर ख़ुद महिला उत्पीड़न का आरोप है.आज दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए सीसीटीवी के ज़रिए अपराधी तुरंत पकड़े जा रहे हैं, लेकिन एलजी क्या कर रहे हैं, उन्हें तुरंत इस्तीफ़ा देना चाहिए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :