अहंकार में चूर घमंडिया गठबंधन सनातन पर कर रहा ओछी बयानबाज़ी: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा, "ये हिन्दुओं को अपमानित करते हैं लेकिन मैं याद करवाना चाहता हूं सभी घमंडिया गठबंधन के नेताओं को कि इस सोच को रखकर मुग़ल आकर चले गए, अंग्रेज़ आकर चले गए."

अहंकार में चूर घमंडिया गठबंधन सनातन पर कर रहा ओछी बयानबाज़ी: अनुराग ठाकुर

अनुराग सिंह ठाकुर ने विपक्ष के नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर लगातार की जा रही ओछी बयानबाज़ी को उनका अहंकार बताया है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने घमंडिया गठबंधन के नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर लगातार की जा रही ओछी बयानबाज़ी को उनका अहंकार बताया है व इन नेताओं को देश से माफ़ी मांगने की बात कही है. अनुराग ठाकुर ने कहा “ इतिहास गवाह है कि सनातन और हिंदू सभ्यता को मिटाने की कोशिश मुग़लों और अंग्रेजों ने आज से नहीं सदियों से की है, लेकिन सनातन सत्य है,शाश्वत है, अजर है, अमर है. सनातन को लेकर जैसी टिप्पणी आजकल घमंडिया गठबंधन के नेता कर रहे हैं, ईश्वर से यह कामना करता हूं कि इन घमंडिया गठबंधन के नेताओं का अहंकार और घमंड थोड़ा कम करें. इनकी सोच में थोड़ा सुधार कर दें, थोड़ी सद्बुद्धि दे दें, क्योंकि इनका अहंकार और घमंड इनको इतने निचले स्तर के बयान देने पर मजबूर करता है कि वह सनातन धर्म को मिटाने की बात करते हैं." 

अनुराग ठाकुर ने कहा, "ये हिन्दुओं को अपमानित करते हैं लेकिन मैं याद करवाना चाहता हूं सभी घमंडिया गठबंधन के नेताओं को कि इस सोच को रखकर मुग़ल आकर चले गए, अंग्रेज़ आकर चले गए. सनातन था, सनातन है, सनातन रहेगा. राहुल गांधी की नफरत की दुकान में जो नफरती सामान हैं, वे घमंडिया गठबंधन के नेता बेच रहे हैं. एक के बाद दूसरा हिन्दू समाज को, हिन्दू धर्म को और सनातन धर्म को अपमानित करने का कार्य कर रहा है. ये देश कभी स्वीकार नहीं करेगा, लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि राहुल गांधी कहां सो रहे हैं?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग ठाकुर ने कहा, "जागिए राहुल जी, यह नफरत का बाजार जो आप फैला रहे हैं, देश से माफ़ी मांगने का समय आया है. आप देश को बताइये क्या इनके बयानों से आप सहमत हैं? क्या यह कानून का उल्लंघन नहीं? संविधान का उल्लंघन नहीं? क्या संविधान की धज्जियां नहीं उड़ाई जा रही हैं? क्या यह हेट स्पीच नहीं? अगर है तो क्या घमंडिया गठबंधन के नेताओं को देश से माफ़ी नहीं मांगनी चाहिए? कांग्रेस का हाथ नफरती नेताओं के साथ क्यों है? आप की चुप्पी आपका मौन यह दिखाता है कि राजनीति आपको ज़्यादा प्यारी है और हिन्दुओं का अपमान करने के लगातार प्रयास जारी हैं, लेकिन एक बात मैं स्पष्ट कर दूं कि 'सनातन धर्म का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान'."