सतना में असामाजिक तत्वों ने जवाहरलाल नेहरू की प्रतिमा को बनाया निशाना, कांग्रेस ने आंदोलन की दी चेतावनी

सतना के चौराहों में लगी महापुरुषो की प्रतिमाओं को अब निशाना बनाया जा रहा है. सेमरिया चौराहे के पास लगी महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा को कुछ माह पहले खंडित कर दिया गया था.

सतना में असामाजिक तत्वों ने जवाहरलाल नेहरू की प्रतिमा को बनाया निशाना, कांग्रेस ने आंदोलन की दी चेतावनी

सेमरिया चौराहे के पास लगी महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा को कुछ माह पहले खंडित कर दिया गया था

भोपाल:

सतना के चौराहों में लगी महापुरुषो की प्रतिमाओं को अब निशाना बनाया जा रहा है. सेमरिया चौराहे के पास लगी महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा को कुछ माह पहले खंडित कर दिया गया था, तो मंगलबार की शाम जिला कलेक्ट्रेट के पास धवारी चौराहे में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की प्रतिमा को खंडित करने का प्रयास किया गया. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी वायरल वीडियो को लेकर ट्वीट करते हुए घटना की निंदा की है.

उन्होंने लिखा है कि यह वीडियो मध्यप्रदेश के सतना ज़िले का है. जहां देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व.जवाहरलाल नेहरू जी की प्रतिमा को कुछ असामाजिक तत्व क्षतिग्रस्त कर रहे हैं. यह घटना बेहद निंदनीय है.

घटना के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने  मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज करवायी है.कांग्रेस ने इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है, पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए अज़ात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. युवक कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द आरोपियो की गिरफ्तारी नही हुई तो वो शहर बंद की घोषणा की जाएगी, किसी भी महापुरुष के अपमान को बर्दाश्त नही किया जाएगा.  

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : यासीन मलिक को किन-किन धाराओं में हुई सजा, बता रहे हैं अलगाववादी नेता के वकील