'इटालियन चश्मा उतारें, फिर दिखेगा विकास' : अमित शाह का राहुल गांधी पर निशाना

गृह मंत्री ने कहा, " कांग्रेस नेता पूछते हैं कि आठ साल में क्या हुआ, ये लोग आंखें बंद करके जाग रहे हैं. राहुल बाबा को अपना इटालियन चश्मा उतारकर विकास कार्यों को देखना चाहिए."

नामसाई (अरुणाचल प्रदेश):

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जो अभी यूके में हैं पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि वायनाड सांसद को अपने 'इटालियन चश्मे' उतारने चाहिए और अरुणाचल प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और सीएम पेमा खांडू (Pema Khandu) द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखना चाहिए. बता दें कि अमित शाह ने नामसाई जिले में ₹1,000 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है.

'आंखें बंद करके जाग रहे ये लोग'  

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा, " कांग्रेस नेता पूछते हैं कि आठ साल में क्या हुआ, ये लोग आंखें बंद करके जाग रहे हैं. राहुल बाबा को अपना इटालियन चश्मा उतारकर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री पेमा खांडू द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखना चाहिए."

अमित शाह ने कहा, " पिछले आठ सालों में अरुणाचल में इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार, कानून व्यवस्था को मजबूत करने और पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए बहुत काम किए गए हैं. पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी ने आठ वर्षों में जो काम किया है, वह बीते 50 वर्षों में नहीं हुआ है." बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह दो-दिवसीय दौरे पर अरुणाचल प्रदेश गए हैं. इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. 

कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे अमित शाह

रविवार को अमित शाह ने अरुणाचल प्रदेश के नामसाई जिले में गोल्डन पैगोडा का दौरा किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के मुख्यमंत्री पेमा खांडू भी मौजूद थे. इसके बाद वे नामसाई में ही सुरक्षा और विकास की समीक्षा करेंगे. साथ ही सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP), सेवा चयन बोर्ड (SSB), असम राइफल्स, सीमा सड़क संगठन और राष्ट्रीय राजमार्ग अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड के कर्मियों के साथ बातचीत करेंगे. 

बातचीत के बाद वे 'बड़ा खाना' (एक सामूहिक दावत जहां सेना के सभी रैंक के जवान और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के जवान एक साथ भोजन करते हैं.) में भी हिस्सा लेंगे. 

यह भी पढ़ें -

'WARNING! माचिस न जलाएं' : जहरीली गैस से भरे कमरे में मिली मां और दो बेटियों की लाश, हादसा न हो इसके लिए छोड़ा नोट

असम में भारी बाढ़ के बाद वायु सेना का व्यापक पैमाने पर बचाव अभियान

Video: एचएस प्रणय ने कहा- हम में से किसी ने नहीं सोचा था कि हम थॉमस कप में गोल्ड जीतकर आएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com