लवप्रीत सिंह तूफान जेल से छूटेंगे, रिहाई के लिए 'वारिस पंजाब दे' के सदस्‍यों ने बंदूकों और तलवारों के साथ किया था हंगाम

अमृतपाल सिंह के सहयोगी लवप्रीत तूफान की रिहाई का आदेश दे दिया है. अमृतसर जेल से आज उसे रिहा किया जाएगा. 

लवप्रीत सिंह तूफान जेल से छूटेंगे, रिहाई के लिए  'वारिस पंजाब दे' के सदस्‍यों ने बंदूकों और तलवारों के साथ किया था हंगाम

अमृतसर:

पंजाब की अजनाला कोर्ट ने अमृतपाल सिंह के सहयोगी लवप्रीत तूफान की रिहाई का आदेश दे दिया है. उसे थोड़ी देर में रिहा कर दिया जाएगा. एसएसपी ग्रामीण, अमृतसर सतिंदर सिंह ने बताया कि उसे(लवप्रीत तूफान) रिहा करने का आवेदन दिया गया था. कोर्ट ने उसे रिहा करने का आदेश दिया है. अमृतसर जेल से आज उसे रिहा किया जाएगा. 

बता दें कि पंजाब में गुरुवार को 'वारिस पंजाब दे' से जुड़े हजारों लोगों ने अमृतसर के अजनाला में जमकर बवाल किया था. उन्होंने थाने पर भी हमला कर दिया. इन लोगों के हाथों में बंदूकें और तलवारें थीं. ये लोग 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के करीबी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे. अमृतपाल सिंह एक स्वयंभू धार्मिक उपदेशक है जो खालिस्तान को लेकर सहानुभूति रखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने एक व्यक्ति के अपहरण के आरोप में अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों पर मामला दर्ज किया था. सिंह की अगुवाई में तलवार और अन्य हथियार लिए सैकड़ों समर्थक अमृतसर के अजनाला में पुलिस थाने में एकत्रित हो गए. उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए अवरोधक भी तोड़ दिए.