"पापा लड़का ढूंढ रहे हैं, आपकी सरकारी नौकरी कब लगेगी"? बेरोजगारी पर ओवैसी का पीएम मोदी पर तंज

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मजाक उड़ाते हुए देश में बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

ओवैसी ने मजाकिया लहजे में देश में बेरोजगारी का मसला उठाया.

दानीलिमडा:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मजाक उड़ाते हुए देश में बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह एक होटल में एक युवक से मिले, जिसने अपने जीवन की स्थिति को समझाने के लिए एक मजाक का इस्तेमाल किया. उन्होंने मंगलवार को एक रैली में कहा कि एक शख्स ने मुझसे कहा, "मैं जिस लड़की से शादी करना चाहता हूं, उसने मुझसे आ कर कहा कि 'आपकी सरकार नौकरी कब लगेगी, पापा लड़का ढूंढ रहे हैं."

ओवैसी के अनुसार, उस व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से कहा, “मोदी सरकार पर भरोसा मत करो, तुम शादी कर लो. एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "पीएम मोदी ने 2014 में 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. आठ साल हो गए, अब वह कहते हैं कि 2024 तक 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी. अब तक 16 करोड़ नौकरियां दी जानी चाहिए थीं. अब उन्होंने इसे घटाकर 10 लाख कर दिया है.' AIMIM आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में 14 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जिसके लिए पार्टी ने 14 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है.

इसी के साथ ओवैसी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला किया और मोरबी पुल दुर्घटना के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की जवाबदेही की मांग की. अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'अगर बीजेपी गुजरात बनाने का श्रेय लेती है, तो उन्हें हमें यह भी बताना चाहिए कि मोरबी पुल बनाने के लिए कौन जिम्मेदार है, जहां गिरने से 140 लोगों की मौत हो गई थी. लेकिन फिर भी, कंपनी के अमीर लोग नहीं पकड़े गए.' पीएम मोदी, आप अमीर लोगों से क्यों प्यार करते हैं?"

मोरबी की घटना इस महीने की शुरुआत में राज्य में चुनावों की घोषणा से कुछ हफ्ते पहले हुई थी, जिससे राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए एक राजनीतिक झटका लगने की अटकलें शुरू हो गई थीं. पिछले हफ्ते, ओवैसी का "मोदी-मोदी" मंत्रों के साथ स्वागत किया गया था और उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे क्योंकि वह गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्वी सूरत निर्वाचन क्षेत्र से अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में युवकों को शहर में एआईएमआईएम प्रमुख के विरोध में काले झंडे लहराते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, ओवैसी ने विरोध को नजरअंदाज कर दिया और रैली के दौरान लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी का समर्थन करने की अपील की. 182 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए चुनाव दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को होंगे. जबकि चुनाव के नतीजे आठ दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : अज्ञात समूह इस्लामिक रेजिस्टेंस काउंसिल ने ली मंगलुरु ब्लास्ट की जिम्मेदारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ये भी पढ़ें : कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद को लेकर बीजेपी में तकरार, एक-दूजे के आमने-सामने फडणवीस और बोम्मई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : ट्वीट में गलवान का ज़िक्र कर फंसीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, जमकर हुईं ट्रोल