'अग्निपथ योजना देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है', कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कहा

कांग्रेस पार्टी ने आज पूरे देश में सेना में भर्ती के नये नियम अग्निपथ के ख़िलाफ़ संवादाता सम्मेलन किया और पटना में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कन्हैया कुमार ने इस मुद्दे पर पार्टी की राय रखी.

पटना :

कांग्रेस पार्टी ने आज पूरे देश में सेना में भर्ती के नये नियम अग्निपथ के ख़िलाफ़ संवाददाता सम्मेलन किया और पटना में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कन्हैया कुमार ने इस मुद्दे पर पार्टी की राय रखी.  कन्हैया कुमार ने कहा कि ये योजना पूरे देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है.  कन्हैया ने भाजपा के नेताओं से पूछा जब नीति सरकार ने बनायी हैं तो रक्षा मंत्री की जगह सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को क्यों आगे कर मीडिया के सामने लाया जा रहा है.

प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि देश में जब भी राजनीतिक संकट होती है तो वो सेना को सामने कर देते हैं. आपने देखा होगा कि घोषणा मंत्री जी ने की थी और बचाव करने के लिए सेना के अधिकारियों को भेजा जा रहा है. साथ ही सरकार के मंत्री सोशल मीडिया और उनकी अपनी मीडिया के माध्यम से योजना के प्रचार में लग गए. फायदे गिनाते-गिनाते उन लोगों ने यहां तक फायदा बता दिया कि आप जब अग्निवीर बनकर आएंगे तो आप कुशल ड्राइवर बन सकते हैं, कुशल नाई बन सकते हैं. भाजपा के एक बड़े नेता ने यहां तक कह दिया कि भाजपा कार्यालय में आपको चौकीदार बना देंगे.

कन्हैया कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कह रही है कि यह योजना इस देश की सुरक्षा और इस देश के नौजवानों के भविष्य और उनके सपनों के साथ खिलवाड़ है. कन्हैया कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कह रही है कि यह योजना इस देश की सुरक्षा और इस देश के नौजवानों के भविष्य और उनके सपनों के साथ खिलवाड़ है. कन्हैया कुमार ने युवाओं से कहा कि आप सेना में काम करने वाले लोगों से पूछना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ खड़ी है. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com