Maharashtra Crisis : उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं 20 बागी विधायक - सूत्र

सूत्रों के अनुसार, एकनाथ शिंदे ग्रुप के 20 बागी उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं.यह भी पता चला है कि इन विधायकों में से कुछ भाजपा में विलय के खिलाफ हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र में सियासत गरमाई हुई है. बताया जा रहा है कि बागी मंत्रियों के खिलाफ सीएम उद्धव ठाकरे कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं. उनका विभाग छिन सकता है. एकनाथ शिंदे, गुलाबराव पाटिल, दादा भुस, शंबुराजे देसाई अपना  विभाग गंवा सकते हैं. इस बीच, सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि शिंदे गुट के विधायक दो खेमे में बंट गए हैं. क्योंकि कई विधायक भाजपा में विलय नहीं करना चाहते.  सूत्रों के अनुसार, एकनाथ शिंदे ग्रुप के 20 बागी उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि एकनाथ शिंदे के साथ डेरा डाले हुए कम से कम 20 विधायक कथित तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं.

 NDTV को यह भी पता चला है कि इन विधायकों में से कुछ भाजपा में विलय के खिलाफ हैं. वहीं बताया जा रहा कि शिवसेना के बागी 15 विधायकों को केंद्र की ओर से Y+ सुरक्षा दी गई है. महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना ने महाविकास अघाड़ी में शामिल एनसीपी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की. शिवसेना की ओर से पहुंचे सांसद अनिल देसाई ने बताया कि शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या हुआ, क्या निर्णय और प्रस्ताव पारित हुए और बागी विधायकों को लेकर शिवसेना ने क्या रुख अपनाया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com