विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली में कन्हैया कुमार से मारपीट के बाद पंजाब में कांग्रेस की रैली में फायरिंग, 1 कार्यकर्ता घायल

अमृतसर से फिर से मैदान में उतारे गए मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह औजला ने इंडिया ब्लॉक पार्टनर आप पर उंगली उठाई है. 51 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि गोलीबारी के पीछे आप उम्मीदवार कुलदीप धालीवाल के रिश्तेदार का हाथ है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली में कन्हैया कुमार से मारपीट के बाद पंजाब में कांग्रेस की रैली में फायरिंग, 1 कार्यकर्ता घायल
नई दिल्ली:

अभी देश में चुनाव का माहौल चल रहा है. उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अभी कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ मारपीट हुई. इसके बाद पंजाब में कांग्रेस की एक रैली में फायरिंग हो गई. गोलीबारी से एक कार्यकर्ता घायल हो गया.  पुलिस ने बताया कि शनिवार को अमृतसर के पास अजनाला शहर में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला की रैली में गोलीबारी हुई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. यह घटना दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमले के एक दिन बाद हुई है.

कांग्रेस की रैली में गोलीबारी

अमृतसर से फिर से मैदान में उतारे गए मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह औजला ने इंडिया ब्लॉक पार्टनर आप पर उंगली उठाई है. 51 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि गोलीबारी के पीछे आप उम्मीदवार कुलदीप धालीवाल के रिश्तेदार का हाथ है और उन्होंने चुनाव आयोग से सवाल किया है कि चुनाव शुरू होने से पहले हथियार क्यों नहीं जब्त किए गए.

AAP उम्मीदवार पर उठे सवाल

आप मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कांग्रेस नेता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, "उस इलाके में मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है. मुझे पता चला कि सांसद गुरजीत अजुला ने मेरे खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि गोलीबारी की घटना में मेरा रिश्तेदार शामिल था. उन्होंने कहा, उस क्षेत्र में मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे पास एक पार्टी कार्यकर्ता जरनैल सिंह है जो पार्टी के लिए काम कर रहा है... जैसा कि मुझे पता चला, मैंने तुरंत अधिकारी से उस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा जो गोलीबारी की घटना में शामिल था. 

पंजाब में अलग-अलग लड़ रही है दोनों पार्टियां

पंजाब की सभी 13 सीटों पर कांग्रेस और आप अलग-अलग चुनाव लड़ रही है, वहीं दिल्ली में आप और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. 4 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है, वहीं 3 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है. 

सूचना के बाद अजनाला थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर पुलिस ने कहा, "गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया, यह पुरानी दुश्मनी का मामला लगता है. फिलहाल घायल शख्स का इलाज चल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्याज किसानों के असंतोष के कारण लोकसभा चुनाव में कम सीट मिलीं: अजित पवारप्याज किसानों के असंतोष के कारण लोकसभा चुनाव में कम सीट मिलीं: अजित पवार
दिल्ली में कन्हैया कुमार से मारपीट के बाद पंजाब में कांग्रेस की रैली में फायरिंग, 1 कार्यकर्ता घायल
BJP को जल्द ही मिल सकता है नया कार्यकारी अध्यक्ष, पीएम के इटली दौरे से वापसी के बाद होगा फैसला
Next Article
BJP को जल्द ही मिल सकता है नया कार्यकारी अध्यक्ष, पीएम के इटली दौरे से वापसी के बाद होगा फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;