CCTV फुटेज: सुबह-सुबह बैग लेकर जाता दिखा आफताब, पुलिस को शव के टुकड़े होने का शक

पुलिस ने कहा कि आफताब ने कड़ी पूछताछ के बाद सच्चाई का खुलासा करना शुरू कर दिया और खुद छतरपुर स्थित अपने फ्लैट से पुलिस को महत्वपूर्ण सबूत बरामद करने में मदद की.

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पिछले महीने सुबह-सुबह बैग लेकर अपने घर के बाहर घूमते हुए देखा गया था. 18 अक्टूबर को रिकॉर्ड किए गए सीसीटीवी फुटेज से इसका खुलासा हुआ है. ऐसा संदेह है कि वह श्रद्धा के शरीर के अंगों को ले जा रहा था. पुलिस फुटेज की पुष्टि करने की कोशिश कर रही है. यह इस भयावह हत्याकांड में सामने आने वाला पहला सीसीटीवी फुटेज है.

डार्क और ग्रेनी वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति को हाथों में बैग और कार्टन पैकेट लिए सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है. उसका चेहरा साफ नहीं है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह आफताब है. एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

इससे पहले आज, दिल्ली पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला के फ्लैट से काटने के भारी और तेज उपकरण बरामद किए, जिसके बारे में उन्हें संदेह है कि श्रद्धा वाकर के शरीर को काटने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया हो सकता है. उन्होंने कहा कि आफताब ने कड़ी पूछताछ के बाद सच्चाई का खुलासा करना शुरू कर दिया और खुद छतरपुर स्थित अपने फ्लैट से पुलिस को महत्वपूर्ण सबूत बरामद करने में मदद की.

पुलिस ने कल आफताब के गुरुग्राम स्थित कार्यस्थल से एक भारी काला पॉलीथिन बैग भी बरामद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा और आफताब मई में मुंबई से दिल्ली चले गए थे और चार दिन बाद, खर्च और बेवफाई पर बहस के बाद, उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया, जिसे उसने फ्रिज में रखा और 18 दिनों में जंगल में फेंक दिया. पांच दिनों के भीतर आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाएगा.