विज्ञापन

"इसे राजनीतिक रंग देना..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे को लेकर कहा कि मुंबई में जो हिट एंड रन का मामला आया है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से कहा है कि इस मामले में चाहे आरोपी कोई भी हो, लेकिन उसे एक ही नजर से देखा जाए.

"इसे राजनीतिक रंग देना..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे
नई दिल्ली:

मुंबई के वर्ली इलाके में हुए मुंबई हिट एंड रन केस शिवसेना नेता के बेटे का नाम सामने आया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस कार से ये हादसा हुआ है उसमें हादसे के दौरान शिवसेना के नेता राजेश शाह का बेटा बैठा हुआ था. राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  शिवसेना यूबीटी (Shiv Sena UBT) के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने रविवार को घटना में मारी गयी महिला के पति से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की भी मांग की.

यह दिल दहला देने वाली घटना है:  आदित्य ठाकरे
पुलिस स्टेशन के बाहर एनडीटीवी से बात  करते हुए ठाकरे ने कहा कि आरोपी को "बिना किसी राजनीतिक प्रभाव के" गिरफ्तार किया जाना चाहिए.   ठाकरे ने कहा कि "यह दिल दहला देने वाली घटना है. मैं इसे कोई राजनीतिक रंग नहीं देना चाहता. हमने अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की है. मैं पीड़ित से मिला, उसने मुझे बताया कि यह कैसे हुआ. यह स्पष्ट रूप से हिट-एंड-रन था. एक्स पर एक पोस्ट में, शिव सेना नेता ने कहा कि मुंबई में यातायात नियमों का उल्लंघन तेजी से बढ़ा है. और सड़क नियम तोड़ने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

आदित्य ठाकरे ने लिखा कि "गलत दिशा में कार चलाना, सिग्नल जंपिंग, ट्रिपलिंग... सब कुछ मुंबई में बढ़ रहा है! अब हिट एंड रन जैसी चीजें होने लगी हैं! भले ही दुर्घटना करने वाले को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए, लेकिन यह जरूरी है कि ऐसा न होने दिया जाए." घटनाएँ घटेंगी. इसके लिए हमें राजनीति से परे जाकर इस स्थिति में सुधार करना होगा! ड्राइवरों को अनुशासित करने की जरूरत है और अपराधियों को कड़ी सजा दी जाए. 

सीएम ने घटना को लेकर जताया दुख
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे को लेकर कहा कि मुंबई में जो हिट एंड रन का मामला आया है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से कहा है कि इस मामले में चाहे आरोपी कोई भी हो, लेकिन उसे एक ही नजर से देखा जाए. जो भी न्याय संगत कार्रवाई है वो तुरंत होनी चाहिए. कानूनी कार्रवाई कि जाएगी ,कानून के सामने सब बराबर है जो भी हो.

ये भी पढ़ें-: 

100 साल पुराने अस्‍पताल में ऐसी लापरवाही, मरीजों की रिपोर्ट से बनाए जा रहे पेपर प्लेट!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा Exit Poll: क्या कांग्रेस की WIN में है विनेश फैक्टर?
"इसे राजनीतिक रंग देना..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे
5100 रुपये नेग नहीं दिया तो 40 मिनट तक बच्चे को मेज पर रखा, नवजात की मौत के बाद नर्स सस्पेंड
Next Article
5100 रुपये नेग नहीं दिया तो 40 मिनट तक बच्चे को मेज पर रखा, नवजात की मौत के बाद नर्स सस्पेंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com