विज्ञापन

अदाणी ग्रुप ने वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों की मदद के लिए CM को सौंपा 5 करोड़ रुपये का चेक

अदाणी ग्रुप ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को 5 करोड़ रुपये का चेक सौंपा. अदाणी ग्रुप ने कहा कि इससे वायनाड में लैंडस्लाइड पीड़ितों के पुनर्विकास में मदद मिलेगी.

अदाणी ग्रुप ने वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों की मदद के लिए CM को सौंपा 5 करोड़ रुपये का चेक
कोच्चि:

केरल के वायनाड में बीते दिनों लैंडस्लाइड ने तबाही मचाई थी. लैंडस्लाइड में वायनाड के 4 गांव बह गए. अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अदाणी ग्रुप ने इस मुश्किल समय में वायनाड के लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये डोनेशन देने का वादा किया था. अपने वादे को पूरा करते हुए शुक्रवार को अदाणी ग्रुप ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को 5 करोड़ रुपये का चेक सौंपा. अदाणी ग्रुप ने कहा कि इससे वायनाड में लैंडस्लाइड पीड़ितों के पुनर्विकास में मदद मिलेगी. 

अदाणी ग्रुप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के जरिए इसकी जानकारी दी. पोस्ट में कहा गया, "अदाणी ग्रुप ने वायनाड में लैंडस्लाइड पीड़ितों के पुनर्वास में सहयोग देने का अपना वादा पूरा किया. हमारे चेयरमैन गौतम अदाणी ने केरल सीएम रिलीफ फंड में 5 करोड़ रुपये डोनेशन देने का वादा किया था. आज अदाणी विझिनजाम ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को 5 करोड़ रुपये का चेक सौंपा. इस दौरान केरल के बंदरगाह मंत्री वीएन वासवन और कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख डॉ. अनिल बालाकृष्णन मौजूद रहे. अदाणी ग्रुप ऐसी मुश्किल घड़ी में साथ मिलकर काम करने और सकारात्मक प्रभाव के लिए प्रतिबद्ध है."

इससे पहले अदाणी ग्रुप (Adani Group) के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani) ने केरल मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (Kerala CM Distress Relief Fund) में 5 करोड़ रुपये का योगदान देने की बात कही थी. X प्लेटफॉर्म पर गौतम अदाणी ने कहा था, "हम इस मुश्किल वक्त में केरल के लोगों के साथ एकजुटता से खड़े हैं. हमारी संवेदनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है और जो लैंडस्लाइड से प्रभावित हुए हैं. हमें उम्मीद है कि हमारा योगदान कुछ हद तक उनके दर्द को कम करने में मददगार साबित होगा. साथ ही इससे राहत प्रयासों में भी मदद मिलेगी."

केरल के वायनाड में 29 जुलाई की देर रात लैंडस्लाइड हुई. लैंडस्लाइड में मुंडक्कई, चूरलमाला, अट्टामाला और नूलपुझा गांव बह गए. मरने वालों की संख्या 210 से ज्यादा हो गई है. 130 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि 100 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं. 

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा में CM पद के कितने दावेदार? पहले विज अब राव इंद्रजीत, बोले-12 साल में कूड़े का भी नंबर आता है
अदाणी ग्रुप ने वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों की मदद के लिए CM को सौंपा 5 करोड़ रुपये का चेक
इंदौर: कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का क्या है सच? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार
Next Article
इंदौर: कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का क्या है सच? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com