"बहुत रोई और खूब सोई..." : ड्रग्स केस में रिहा होकर मुंबई पहुंचीं क्रिसन परेरा, बताया शाहजाह जेल में कैसे बीते 27 दिन

मुंबई क्राइम ब्रांच ने अप्रैल 2023 में ड्रग्स तस्करी मामले में एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फंसाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें बोरीवली स्थित एक बेकरी के मालिक एंथोनी पॉल और उनके एक साथी बैंकर राजेश बोभाटे का नाम शामिल है. एंथोनी एक्ट्रेस की मां के परिचित है और उससे बेइज्जती का बदला लेना चाहता था.

मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार को पाकर क्रिसन परेरा भावुक हो गईं.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह जेल से रिहा होने के बाद भारत लौट आई हैं. एक्ट्रेस 1 अप्रैल को शारजाह में एक वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देने गई थीं, लेकिन वहां एयरपोर्ट पर ही ड्रग्स केस में पकड़ ली गईं. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और शारजाह जेल में रखा गया. हालांकि, बाद में ये साबित हो गया था कि क्रिसन परेरा को इस मामले में फंसाया गया है. फिर उन्हें जेल से रिहा करने का निर्देश जारी किया गया. इस बीच क्रिसन परेरा के परिवार ने मुंबई पुलिस से एक्ट्रेस को फंसाए जाने की शिकायत दी है. 

मुंबई पुलिस ने ऑडिशन के लिए भेजने वाले शख्स से जब जांच शुरू की, तो राज खुलता गया. पता चला कि एक्ट्रेस की मां के एक परिचित ने ही बदला लेने के लिए झूठी साजिश रच कर एक्ट्रेस को फंसाया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने अप्रैल 2023 में ड्रग्स तस्करी मामले में एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फंसाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें बोरीवली स्थित एक बेकरी के मालिक एंथोनी पॉल और उनके एक साथी बैंकर राजेश बोभाटे का नाम शामिल है. एंथोनी एक्ट्रेस की मां के परिचित है और उससे बेइज्जती का बदला लेना चाहता था.

पुलिस की रिपोर्ट पर 27 दिन जेल मे रहने के बाद बेगुनाह छूट कर अब चार महीने बाद एक्ट्रेस भारत लौट आई हैं. परेरा परिवार ने इस खुशी के मौके पर मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर आभार व्यक्त किया. अपनी बेगुनाही और वतन वापसी पर क्रिसन परेरा ने NDTV से कहा, "मैं बहुत खुश हूं. परिवार से मिलकर मुझे बहुत सुरक्षित महसूस हो रहा है. सभी मुझे बहुत प्यार करते हैं. मैंने इन्हें बहुत याद किया. जेल में 27 दिन रही थी. तीन महीने परिवार के साथ नहीं थी. अब इन्हें पाकर में बहुत खुश हूं." क्रिसन परेरा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' और 'बाटला हाउस' फिल्म में काम कर चुकी हैं.

जेल में रहना आसान नहीं था
क्रिसन परेरा ने बताया कि शारजाह की जेल में रहना आसान नहीं था, लेकिन उन्हें अपनी बेगुनाही का भरोसा था. उन्होंने बताया, "मैं बहुत रोई. बहुत सोई. क्योंकि वहां सोने के अलावा कुछ करने के लिए नहीं था. मैंने बहुत टीवी देखा. मैं पूरे समय सोचती रही कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ? कैसे हुआ? मैं कोर्ट को क्या बता सकती हूं, जिससे साबित हूं कि मैं बेगुनाह हूं."

क्रिसन को किसने फंसाया?
डीसीपी मुंबई क्राइम ब्रांच राजतिलक रोशन ने बताया, "क्रिसन परेरा को उनकी मां के परिचित एंथनी पॉल ने फंसाया. बेकरी मालिक एंथनी का कुत्ते को लेकर क्रिसन की मां से झगडा हुआ था. उसी का बदला लेने के लिए उसने पहले शारजाह में ऑडिशन के लिए दी गई ट्रॉफी में ड्रग्स छिपाकर फंसाने की साजिश रची. फिर सहानुभूति दिखाकर पैसे लेकर छुड़ाने का दावा भी किया. मामला जब पुलिस तक गया, तो उसका असली चेहरा बेनकाब हो गया."

ये शुरुआत हैं अंत अभी बाकी- क्रिसन की मां 
मुंबई पुलिस की जांच और परिवार की कोशिश से विदेश की जेल से भी छूटकर बेटी के आने से परेरा परिवार है, लेकिन उनका कहना है ये उनके संघर्ष का अंत नही बल्कि शुरुआत है. क्योंकि आरोपी को सजा दिलाना जरूरी है. क्रिसन की मां प्रमेला परेरा ने कहा, "मेरी बेटी आई, तो मैं खुश हूं. लेकिन ये उधर के देश की बात है. अभी आधा काम खत्म हुआ है. ये शुरुआत है, एंथनी को जेल भेजने के बाद इसका अंत होगा."

पुलिस के मुताबिक, एंथोनी और रवी ने मिलकर कुल 5 लोगों को इसी तरह शारजाह भेजकर फंसाने की साजिश रची थी. दोनों एक्ट्रेस की तरह ही एक डीजे को भी केक में ड्रग्स मिलाकर पकड़वा चुके हैं. तीन और लोगों को भी इसी तरह फंसाने के लिए शारजाह भेजा था, लेकिन वो बच गए. क्योंकि अपने साथ केक और ट्रॉफी ले जाना भूल गए थे. पुलिस के मुताबिक, सभी पीड़ित एंथोनी के पहचान वाले हैं. पहले कभी उनका या उनके परिवार के साथ एंथनी का झगड़ा हो चुका था. इसलिए बदला लेने के लिए उसने जाल बिछाया.

ये भी पढ़ें:-

अभिनेत्री को ऑडिशन के लिए भेजा था विदेश, फंसाने के लिए ट्रॉफी में छुपाया था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री क्रिसन परेरा शारजाह जेल से रिहा, वीडियो कॉल पर मुंबई में अपनी मां से की बात