अभिनेत्री क्रिसन परेरा शारजाह जेल से रिहा, वीडियो कॉल पर मुंबई में अपनी मां से की बात

मुंबई पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री क्रिसन परेरा के 48 घंटे के भीतर भारत लौटने की उम्मीद है. उन्हें 1 अप्रैल को शारजाह हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था.

अभिनेत्री क्रिसन परेरा शारजाह जेल से रिहा, वीडियो कॉल पर मुंबई में अपनी मां से की बात

अभिनेत्री क्रिसन परेरा

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री क्रिसन परेरा को संयुक्त अरब अमीरात की जेल से रिहा कर दिया गया है. उन्हें कथित तौर पर ड्रग्स मामले में फंसाए जाने के बाद इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था. क्रिसन के भाई केविन परेरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शारजाह जेल से रिहा होने के बाद 27 वर्षीय अभिनेत्री वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात कर रही हैं.

केविन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, "क्रिसन आज़ाद है!!! वह अगले 48 घंटों में भारत में होगी."

वीडियो में दिखाया गया है कि जब उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य उससे बात कर रहे थे तो अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ गए. उसकी मां प्रमिला परेरा कहती हैं, ''तुम आजाद हो. यह सुखद आश्चर्य है.''

मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लखमी गौतम ने कहा कि अभिनेत्री के 48 घंटे के भीतर भारत लौटने की उम्मीद है. परेरा को 1 अप्रैल को शारजाह हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था. मुंबई अपराध शाखा को बाद में पता चला कि एक कुत्ते को लेकर हुए झगड़े के बाद अभिनेत्री को एक बेकरी मालिक ने बदले की भावना से फंसाया था.

पुलिस ने बेकरी के मालिक एंथोनी पॉल और एक बैंक में सहायक महाप्रबंधक राजेश बोभाटे को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने क्रिसन परेरा को फंसाने में एंथनी की मदद की थी.

अभिनेत्री को ऑडिशन के लिए भेजा था विदेश, फंसाने के लिए ट्रॉफी में छुपाया था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

शुरुआती जांच में सामने आया था कि कुत्ते को लेकर एंथनी की बहन का अभिनेत्री की मां से झगड़ा हुआ था. दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं. पुलिस को संदेह है कि इसी मुद्दे को लेकर अभिनेत्री को कथित तौर पर ड्रग म्यूल बनाया गया था.

एंथोनी ने कथित तौर पर राजेश के माध्यम से अभिनेत्री से संपर्क किया, जिसने खुद को प्रतिभा सलाहकार के रूप में पेश किया और उसे शारजाह में एक वेब सीरीज के ऑडिशन के बारे में बताया.

पुलिस ने कहा कि उसने उसे एक ट्रॉफी ले जाने के लिए भी कहा, जिसमें उसने ड्रग्स छिपाई थी. उसे बताया गया कि स्मृति चिन्ह एक ऑडिशन प्रॉप था.

पुलिस ने कहा, "उसने गांजा और पोस्ता दाना छिपाकर ट्रॉफी दी, ताकि उसे वहां पकड़ा जा सके. उसके उतरने के बाद उसने शारजाह हवाईअड्डे पर फोन किया और अधिकारियों को बताया कि वह ड्रग्स ले रही थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन लोगों ने परेरा के ड्रग्स के साथ पकड़े जाने के बाद उनकी रिहाई के लिए उनके परिवार से 80 लाख रुपये की मांग की. पुलिस ने जांच रिपोर्ट विदेश मंत्रालय को भेजी थी. मंत्रालय ने इसके बाद यूएई सरकार और ड्रग्स इंफॉर्मेशन एजेंसी के साथ सूचना साझा की. पुलिस ने कहा कि एंथनी और राजेश ने इसी तरह कम से कम पांच लोगों को फंसाने की साजिश रची थी.