विज्ञापन

दिल्ली : 5 साल की मासूम से पहले किया रेप, फिर मर्डर कर शव को फैक्ट्री में छुपाया, आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि बच्ची को बहला-फुसलाकर आरोपी अपने साथ ले गया. उसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर हत्या कर उसकी लाश को फैक्ट्री में छिपा दिया.

दिल्ली : 5 साल की मासूम से पहले किया रेप, फिर मर्डर कर शव को फैक्ट्री में छुपाया, आरोपी अरेस्ट
नई दिल्ली:

दिल्ली के बवाना इलाके में एक शर्मनाक घटना से पूरी मानवता शर्मसार हो चुकी है. दरअसल, 5 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद आस-पास के इलाके में हलचल मच गई है. पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना 24 मार्च की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसलाकर बच्ची को बहला-फुसलाकर आरोपी अपने साथ ले गया. उसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर हत्या कर उसकी लाश को फैक्ट्री में छिपा दिया.

पुलिस ने यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामला दिल्ली के इंडस्ट्रियल एरिया बवाना का है. आरोपी ने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले लिया फिर बच्ची के साथ रेप किया और हत्या कर दी. हत्या के बाद मासूम का शव फैक्ट्री में छिपा दिया. 

सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पुलिस ने बताया कि रेप के बाद आरोपी ने शव को फैक्ट्री में छिपा दिया था.

पुलिस ने बताया कि 24 मार्च को रात के करीब 10:27 बजे बवाना से पीसीआर को कॉल करके बताया गया कि 5 वर्षीय बच्ची गायब है. बच्ची के माता-पिता ने FIR करवाया. जानकारी के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता, बवाना में ही एक चाय की दुकान चलाते हैं. दिन भर बच्ची उन्हीं के साथ रहती थी. पुलिस ने बताया कि बच्ची को 24 मार्च को शाम 5 बजे आखिरी बार देखा गया. घरवालों ने जब बच्ची की खोज की तो वो नहीं मिली ऐसे में 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई. पुलिस और बच्ची के परिजनों ने तलाश जारी रखी. होली के एक दिन पहले के कारण फैक्ट्रियां बंद थी, जिसके कारण पुलिस को सफलता नहीं मिली.

25 मार्च की सुबह को जब पुलिस ने सीसीटीवी देखा तो पाया कि एक शख्स के साथ एक बच्ची जा रही है. जब फूटेज को बच्ची के माता-पिता को दिखाया गया तो उन्होंने उसे पहचान लिया, पैरेंट्स ने शख्स की पहचान टोटन लोहार उर्फ खुदी के रूप में की. पुलिस जब टोटन के घर पहुंची तो वहां से वह फरार निकला.

पुलिस ने जब अन्य फैक्ट्री के मजदूरों से बातचीत की तो पता चला कि कई मजदूर टोटन को जानते थे. एक शख्स ने बताया कि टोटन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हावड़ा जाने के लिए पूर्वा एक्सप्रेस पकड़ने जा रहा था. फौरन एक टीम को न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन भेजा गया तो पता चला गया कि स्टेशन से ट्रेन निकल चुकी थी.

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

पुलिस की एक टीम को फ्लाइट से हावड़ा एयरपोर्ट भेजा गया. पुलिस की टीम हावड़ा पहुंचते ही हावड़ा रेलवे स्टेशन पर चली गई. वहां पूर्वा एक्सप्रेस का इंतजार करने लगी. जैसे ही आरोपी ट्रेन से बाहर निकला, पुलिस ने उसे पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया.

27 मार्च की सुबह को आरोपी को वापस दिल्ली लाकर पूछताछ की गई. आरोपी ने शव फेंकने की बात कबूल की. पुलिस ने शव सहित एक ब्लेड और एक ईंट बरामद की है. मामले में IPC की धारा 302, 376 और POCSO एक्ट जोड़ा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
दिल्ली : 5 साल की मासूम से पहले किया रेप, फिर मर्डर कर शव को फैक्ट्री में छुपाया, आरोपी अरेस्ट
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com