आरोपियों ने मेरी बेटी को भी कुचलने की कोशिश की थी: कंझावला मामले को लेकर निधि की मां

दुर्घटना के बाद अंजलि कई किमी तक कार के साथ घिसटती चली गई थी. उसका शव दिल्‍ली के कंझावला एरिया में मिला था. 

आरोपियों ने मेरी बेटी को भी कुचलने की कोशिश की थी: कंझावला मामले को लेकर निधि की मां

अंजलि के मामा ने पूरे मामले में निधि की भूमिका को संदिग्‍ध बताया है

नई दिल्‍ली :

कंझावला मामले में कार ने स्‍कूटी सवार युवती  अंजलि को टक्‍कर मारने के बाद उसे कई किमी तक घसीटा था. देश की राजधानी दिल्‍ली में नव वर्ष पर हुई इस घटना में युवती के साथ स्‍कूटी पर उसकी दोस्‍त निधि भी सवार थी जिसे दुर्घटनास्‍थल से जाते हुए देखा गया था. मां का दावा है कि घटना के बाद उसकी बेटी बुरी तरह से डर गई थी. उनका यह भी कहना है कि आरोपियों ने उसकी बेटी को भी कुचलने की कोशिश की थी. निधि की मां सुदेश ने न्‍यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, "निधि बुरी तरह डरी हुई थी." हादसे के समय अंजलि सिंह स्‍कूटी चला रही थी जबकि निधि पीछे बैठी थी तभी एक कार, जिसमें  नशे में धुत पांच लोग सवार थे, ने इनके वाहन को टक्‍कर मारी. दुर्घटना के बाद अंजलि कई किमी तक कार के साथ घिसटती चली गई थी. उसका शव दिल्‍ली के कंझावला एरिया में मिला था. 

अंजलि की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में यौन हमले (Sexual assault) को खारिज किया गया है जिसकी आशंका पीड़‍िता के परिजनों ने जताई थी. दुर्घटना के बाद निधि का व्‍यवहार जांच के घेरे में है. उसने घटना के बाद किसी को सचेत नहीं किया था और बाद के दिनों में कैमरा फुटेज खंगालने के बाद ही पुलिस को उसके बारे में जानकारी मिली थी. निधि की मां ने कहा, "निधि रात तीन बजे घर वापस आई, उसने मुझे बताया कि एक घातक एक्‍सीडेंट हुआ है. लोगों ने निधि पर भी कार से कुचलने की कोशिश की थी लेकिन उसे मामूली चोटें आईं. " सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि निधि पर अंजलि की हत्या को लेकर आरोपित किया जाए क्योंकि दुर्घटना के बाद वह घर चली गई और उसने अंजलि की मदद करने या पुलिस को बुलाने की कोशिश नहीं की. अंजलि की मां ने दावा किया है कि वह निधि को नहीं जानती थी या उसकी बेटी की उससे दोस्ती थी.  उन्होंने कहा है कि भीषण दुर्घटना में अंजलि की मौत और पांच लोगों द्वारा कार से उसको कई किमी तक घसीटते हुए ले जाना एक "सोची-समझी साजिश" थी. इस बीच अंजलि के मामा ने घटना को लेकर निधि की भूमिका को संदिग्‍ध बताया और मामले की सीबीआई जांच की मांग की. 

न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने अंजलि के मामा के हवाले से कहा, ""निधि पहले छिपी हुई थी. वह अंजलि के अंतिम संस्कार के बाद अब बाहर आई है. क्या उसमें इतनी मानवता नहीं थी कि जब घटना हुई तो वह पुलिस या परिवार को इसके बारे में  सूचना दे?" उन्होंने निधि के इस दावे का भी खंडन किया कि जब वे दोनों घर जा रही थीं तो अंजलि नशे में थीं. उन्होंने कहा, "मेरी भानजी  को शराब पीने की आदत नहीं थी. अगर वह उस रात (जब घटना हुई थी) वह नशे में थी, तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका जिक्र होता. इसका मतलब है कि निधि झूठ बोल रही है." (ANI से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-