VIDEO: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्‍कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

Delhi Meerut Road Accident: दिल्‍ली-मेरठ हाईवे पर हुए एक्‍सीडेंट का एक सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि गलती बस ड्राइवर की थी.

नई दिल्‍ली:

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut expressway) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसा  राष्‍ट्रीय राजमार्ग-9(NH-9) दिल्ली मेरठ एक्स्प्रेस-वे की लालकुआं से दिल्ली की तरफ जाने वाली लेन में हुआ, जहां स्कूल बस और कार में भिड़ंत हुई, जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस और डीएमई की टीम रेस्क्यू करने में लगी है.

दिल्‍ली-मेरठ हाईवे पर हुए एक्‍सीडेंट का एक सीसीटीवी फुटेज भी समाने आया है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि गलती बस ड्राइवर की थी. दरअसल, बस ड्राइवर इस सड़क पर गलत दिशा से आ रहा था. इस हाईवे पर कार चलाने की अधिकतम गति 100 किलोमीटर प्रतिघंटा है. ऐसे में कोई वाहन सामने से आ जाए, तो वाहन को नियंत्रित करना लगभग असंभव हो जाता है. इस हादसे में भी यही देखने को मिला. 

सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिल रहा है कि राष्‍ट्रीय राजमार्ग-9 पर एक स्‍कूल बस गलत दिशा से आ रही है. इस दौरान ये बस एक तेज रफ्तार कार के बिल्‍कुल सामने आ जाती है. कार सवार ऐसे में जब तक कुछ समझ पाता, तब तक टक्‍कर हो गई. हालांकि, कार सवार अपनी बाई ओर जाने की कोशिश करता है, लेकिन उसी समय विपरीत दिशा से आ रही बस भी अपनी दाई ओर मुड़ती है और फिर टक्‍कर हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-