BJP से ऑफर वाले बयान पर आप की नेता आतिशी को चुनाव आयोग का नोटिस

AAP नेता ने दो अप्रैल को बीजेपी को लेकर एक बयान दिया था. इसके बाद चार अप्रैल को बीजेपी की तरफ से आयोग के समक्ष एक शिकायत दी गई है.

BJP से ऑफर वाले बयान पर आप की नेता आतिशी को चुनाव आयोग का नोटिस

चुनाव आयोग ने आतिशी को दिया नोटिस

नई दिल्ली:

BJP से ऑफर मिलने वाले बयान पर चुनाव आयोग ने AAP नेता आतिशी को नोटिस दिया है. चुनाव आयोग ने BJP की शिकायत के बाद भी यह नोटिस जारी किया है. आयोग के अनुसार उन्हें BJP की तरफ से चार अप्रैल को शिकायत मिली है. इस शिकायत में कहा गया है कि आतिशी ने BJP को लेकर गलत बयान दिया है. बता दें कि आतिशी ने 2 अप्रैल को एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने BJP से ऑफिर मिलने की बात कही थी. 

खुदको गिरफ्तार करने का भी किया था दावा

बता दें कि दो अप्रैल को दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी की तरफ से पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर मिला है. उस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरे करीबियों के द्वारा बीजेपी की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया. मुझे कहा गया कि बीजेपी ज्वाइन कर लो वरना आने वाले 1 महीने के अंदर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बीजेपी का इरादा है कि आने वाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"AAP के अन्य नेताओं की गिरफ्तारी की भी है तैयारी"

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व वाले नेता जिनमें खास तौर पर अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन शामिल हैं फिलहाल जेल में है. ED ने इन्हें पहले ही दिल्ली शराब नीति मामले को लेकर गिरफ्तार किया हुआ है. आतिशी ने उस दौरान कहा था कि इन नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है. हम अरविंद केजरीवाल की सिपाही हैं, बीजेपी की धमकी से डरने वाले नहीं है. सेकंड लाइन ऑफ लीडरशिप को गिरफ़्तार करना शुरू किया जाए. उनको लगता था अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर जाएगी. लेकिन रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप 4 लीडर को गिरफ्तार करना काफी नहीं था. अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा. 

तिहाड़ जेल में हैं केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति (Excise policy case) से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था और वह 10 दिनों तक हिरासत में रहे. प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें कल विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में हैं. तिहाड़ जेल लाया गया और उन्हें जेल नंबर 2 में रखा गया है.