पंजाब में टोल प्लाजा पर आप विधायक के समर्थकों ने तोड़ा बूम बैरियर, बिना टोल चुकाए निकले वाहन

सरकारी दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों से बदसलूकी को लेकर चर्चा में रहे आप विधायक एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

चंडीगढ़:

सरकारी दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों से बदसलूकी को लेकर चर्चा में रहे आप विधायक एक बार फिर सुर्खियों में हैं. शनिवार शाम दसुहा से विधायक करमवीर सिंह घुमन उस समय बड़े विवाद में फंसते नजर आए जब उन्होंने अपने गनमैन और अपने साथियों के साथ चौलोंग टोल प्लाजा पर वाहनों को रोकने के लिए इस्तेमाल किए गए बूम को तोड़ दिया और वहां काम करने वालों को धमकाया. शोर सुनकर टोल प्लाजा प्रबंधक मुबारक अली और टोल कलेक्टर प्रबंधक हरविंदर पाल सिंह सोनू ने मौके पर पहुंचकर विधायक को शांत कराया, जिसके बाद करमवीर घुमन अपने गनमैन और साथियों के साथ एक वाहन में टोल प्लाजा से निकल गए. पूरी घटना चौलोंग टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

शाम करीब 5-15 बजे करमवीर घुमन अपने साथियों और गनमैन के साथ जालंधर की तरफ से चौलोंग टोल प्लाजा पहुंचे और टोल प्लाजा के अधिकारियों ने चंद सेकेंड के लिए बेरिकेड्स नहीं उठा पाए जिसके बाद विधायक के लोगो ंने वहां के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. विधायक साहब अपने साथियों और गनमैन के साथ, सभी लाइनों पर कब्जा कर लेता है और मुफ्त वाहनों को पास करना शुरू कर देता है। टोल प्लाजा के कर्मचारी जब वाहनों को रोकने के लिए बूम नीचे फेंकते हैं तो विधायक के साथी और गनमैन उनकी मौजूदगी में बूम तोड़ देते हैं। चोलोंग टोल प्लाजा पर विधायक द्वारा की गई गुंडागर्दी की चर्चा हर तरफ जोर शोर से हो रही है.

इस बारे में टोल प्लाजा प्रबंधक मुबारक अली और हरविंदर पाल सोनू से बात करते हुए उन्होंने कहा कि होशियारपुर के दसूहा विधानसभा से विधायक करमवीर घुमन का वाहन जब  नौ नंबर इमरजेंसी लाइन पर पहुंचा तो कुछ सेकेंड के लिए बेरिकेड्स नहीं हिलने पर वे भड़क गए. सीसीटीवी में विधायक के साथियों और गनमैन द्वारा की गई गुंडागर्दी और बदमाशी को देखकर मौके पर पहुंचे और विधायक को शांत कराया. विधायक द्वारा की गई इस बदमाशी और गुंडागर्दी से टोल कलेक्टरों में भय का माहौल है. पूरे मामले को लेकर जब  विधायक करमवीर सिंह घुमन का पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने फोन भी नहीं उठाया और उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-