"मुझे BJP ज्वाइन करने का ऑफर मिला, AAP के चार नेताओं की होगी गिरफ्तारी ": आतिशी का दावा

‘आप’ नेता आतिशी ने दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए.

आनेवाले 2 महीने के अंदर मुझे गिरफ्तार किया जाएगा: आतिशी

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने आज प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. आतिशी ने कहा मेरे करीबियों के द्वारा बीजेपी की तरफ से मुझे अप्रोच किया गया और कहा गया बीजेपी ज्वाइन कर लो वरना आनेवाले 1 महीने के अंदर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरे घर पर रेड करेगी और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बीजेपी का इरादा है कि आनेवाले 2 महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"धमकी से डरने वाले नहीं"

नेतृत्व की पहली लाइन वाले नेताओं- अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और ये सब जेल में हैं. इन चार नेताओं के बाद अब चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है. हम अरविंद केजरीवाल की सिपाही हैं, बीजेपी की धमकी से डरने वाले नहीं है. सेकंड लाइन ऑफ लीडरशिप को गिरफ़्तार करना शुरू किया जाए. उनको लगता था अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर जाएगी. लेकिन रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप 4 लीडर को गिरफ्तार करना काफी नहीं था. अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा. 

तिहाड़ जेल में हैं केजरीवाल

बता दें केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति (Excise policy case) से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था और वह 10 दिनों तक हिरासत में रहे. प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें कल विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में हैं. तिहाड़ जेल लाया गया और उन्हें जेल नंबर 2 में रखा गया है.

वीडियो देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com