AAP ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरोध में ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान किया शुरू

आप सांसद संजय सिंह ने कहा वोट देने जाएं तो अरविंद केजरीवाल को याद करते हुए जाइएगा, बिजली का ज़ीरो बिल देखकर जाइएगा, अपने बच्चे का चेहरा देखकर जाइएगा.

AAP ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरोध में ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान किया  शुरू

"केजरीवाल नहीं तो आपके परिवार की ख़ुशी का ध्यान कौन रखेगा" : आप

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरोध में ‘जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया है और लोगों से दिल्ली के मुख्यमंत्री को सशक्त करने के लिए इससे जुड़ने की अपील की है. इससे पहले AAP ने दिल्ली में 'संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल' नाम का अभियान शुरू किया था. लेकिन केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने अब नया अभियान शुरू किया है. 

"केजरीवाल नहीं तो आपके परिवार की ख़ुशी का ध्यान कौन रखेगा"

AAP के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा इस अभियान के तहत हम एक-एक घर जाकर बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे, इस पूरे संघर्ष को हम अब वोट में बदलेंगे. लोकसभा चुनाव से हटाने के लिए अरविंद केजरीवाल को षड्यंत्र करके जेल में डाल दिया गया.  संदीप पाठक ने कहा अरविंद केजरीवाल ने अपना पूरा जीवन देश की जनता के लिए संघर्ष करते काटा है. सरकार बनने के बाद से ही अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के हर परिवार की ख़ुशी के लिए काम किया. बच्चों की शिक्षा, अच्छा इलाज, पानी सबकी व्यवस्था की, बिजली मुफ़्त कराई. महिलाओं के लिए फ्री बस यात्रा की व्यवस्था कराई, अब विधानसभा के यह प्रस्ताव पास किया है कि महिलाओं को प्रति महीने हज़ार रुपये मिलें. अरविंद केजरीवाल ने अपना धर्म तो ईमानदारी से निभाया है. अब यह ज़िम्मेदारी दिल्लीवालों पर है. जिस ईमानदार राजनीति को दिल्ली ने जन्म दिया था, उस पर संकट लाने की साज़िश हो रही है. इसलिए दिल्ली की जिम्मेदारी है इसकी रक्षा करें. अगर केजरीवाल नहीं रहेंगे तो आपके परिवार की ख़ुशी का ध्यान कौन रखेगा. आज पूरी दुनिया हमारी तरफ देख रही है.

घर-घर जाकर लोगों को इस अभियान से जोड़ेंगे

पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा जिन लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल ने काम किया, अब उनके मान सम्मान के लिए काम करने की जिम्मेदारी हमारी है. दिल्ली का चुनाव इस बार आंदोलन बनेगा. आज के बाद से घर-घर जाकर लोगों को इस अभियान से जोड़ेंगे. इस आंदोलन की पूर्ण आहुति 25 मई को होगी. ये धमकी दे कर कह रहे है की अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दो वरना  राष्ट्रपति शासन लगा देंगे,आप लगाओ राष्ट्रपति शासन ,जैसे विधानसभा से विदाई की है भाजपा की ऐसी विदाई लोकसभा से भी करेंगे.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा वोट देने जाएं तो अरविंद केजरीवाल को याद करते हुए जाइएगा, बिजली का ज़ीरो बिल देखकर जाइएगा, अपने बच्चे का चेहरा देखकर जाइएगा, बुजुर्गों का चेहरा देखकर जाइएगा जो अब फ्री तीर्थ यात्रा करते हैं. दूसरी तरफ़ उस तानाशाह को देखिएगा जिसने मुख्यमंत्री को जेल के डाल दिया. इसलिए हमने नारा दिया है, जेल का जवाब वोट से.

VIDEO- Delhi Liquor Scam में K Kavitha की अंतरिम ज़मानत याचिका ख़ारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com