"थम जाइए, आप पहले ही खूब छाए हुए हैं": राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के वीडियो पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने ली चुटकी

आप सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोड़ा के डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. तस्वीरें आने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा तेज हो गई कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बताया जाता है कि राघव चड्ढा और परिणीति दोनों ने लंदन में एक साथ पढ़ाई भी की है.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इस बीच राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने इस वीडियो को लेकर आप सांसद पर चुटकी ली है.

राज्यसभा के सभापति ने राघव चड्ढा से कहा, ‘आप थम जाइए, आप पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. शांत रहिए.' आप नेता राघव चड्ढा ने संसद के उच्च सदन में भगोड़े मेहुल चोकसी के खिलाफ इंटरपोल के रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) को वापस लेने पर चर्चा के लिए नोटिस दिया था. वो बोलने के लिए समय मांग रहे थे. इसे धनखड़ ने खारिज कर दिया.

राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद हैं. वायरल वीडियो में उन्हें फॉर्मल शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है. वहीं, परिणीति ब्लैक कैजुअल में दिख रही हैं. वह रेस्तरां में तैनात पपराजी का अभिवादन करते हैं और फिर कार में बैठने के लिए आगे बढ़ते हैं. 

राघव चड्ढा से मीडिया ने जब इस वीडियो के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया- 'आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल न करिए.' बात इतने पर खत्म नहीं हुई, एक पत्रकारों ने दोनों के मुलाकात के बारे में पूछा तो राघव ने कहा, ‘देंगे जवाब.' 

बताया जाता है कि राघव चड्ढा और परिणीति दोनों ने लंदन में एक साथ पढ़ाई भी की है. उन्होंने साथ में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में थे और दोनों पहले से ही दोस्त हैं. ट्विटर पर राघव चड्ढा 44 लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें परिणीति चोपड़ा भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:-

AAP नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"सिसोदिया पर फीडबैक यूनिट की आड़ में एक और फर्जी मुकदमा"; AAP नेता राघव चड्ढा का बीजेपी पर निशाना