AAP नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल

बीती शाम को मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया.

AAP नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल

राघव चड्ढा के साथ डिनर पर गईं परिणीती चोपड़ा

नई दिल्ली :

राजनीति और बॉलीवुड का संबंध पुराना है. अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और राजीनीति के दिग्गजों के नाम साथ जुड़ते आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो बता दें, बॉलीवुड के गलियारों में से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, बीती शाम को मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया.

दोनों को एक साथ इस तरह कैमरे में कैद होने के बाद लोग दोनों के रिश्ते में होने के कयास लगाने लगे हैं. फोटोज के सामने आने के बाद यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आए हैं. इस दौरान राघव जहां व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आए, वहीं परिणीती भी सफेद शर्ट और चेक पेंट्स में दिखीं. दोनों का ये लुक देखते ही बन रहा था. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स पूछने लगे हैं कि कहीं दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे.

बता दें, हाल ही में परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' अवार्ड से सम्मानित किया गया है. भारत में यह सम्मान पहली बार किसी को मिला है. ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की परिणीती चोपड़ा 15 साल पहले स्टूडेंट रह चुकी हैं. वहीं राघव चड्ढा की तालीम लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से हुई है. दोनों ही पढ़ाई में अव्वल थे. ऐसे में यह भी हो सकता है कि दोनों आपस में अच्छे दोस्त हों. बात करें पर्सनल लाइफ की तो परिणीती फिलहाल सिंगल हैं, जबकि 34 की उम्र में राघव ने भी शादी नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com