मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर सोमवार को देशभर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे केंद्रीय मंत्री

केंद्र सरकार के मंत्री अलग-अलग राज्‍यों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. इनमें केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मुंबई, शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी लखनऊ और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. 

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर सोमवार को देशभर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे केंद्रीय मंत्री

केंद्र सरकार के मंत्री अलग-अलग राज्‍यों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. (फाइल)

नई दिल्‍ली :

केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर केंद्रीय मंत्री सोमवार को देश के अलग-अलग शहरों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने जा रहे हैं. देश के जिन राज्‍यों में बीजेपी की सरकार है, वहां पर केंद्रीय मंत्री, मुख्‍यमंत्रियों के साथ मिलकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. वहीं जिन राज्‍यों में बीजेपी सत्ता में नहीं है, वहां पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मिलकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे.  

जानकारी के मुताबिक, केंद्र सरकार के मंत्री अलग-अलग राज्‍यों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. इनमें केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मुंबई, शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी लखनऊ, सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर अहमदाबाद और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे. 

इसके साथ ही श्रम एवं पर्यावरण मंत्री भूपेन्द्र यादव को भोपाल, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को रोहतक, क़ानून मंत्री अर्जुन मेघवाल को हैदराबाद और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को गुवाहाटी में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. 

साथ ही जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पटना, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल जयपुर और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया कोलकाता में प्रेस कॉन्फ़्रेंस करेंगे. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में बीजेपी ने पहली बार 2014 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी. इसके बाद 2019 में भी पीएम मोदी का जादू चला और पिछली बार की अपेक्षा ज्‍यादा सीटों के साथ मोदी सरकार की सत्ता में वापसी हुई थी. 

ये भी पढ़ें :

* मदुरै अधीनम के 293वें प्रधान पुजारी ने कहा- "PM मोदी हमेशा तमिल संस्कृति के साथ खड़े रहे"
* "RJD का कोई स्टैंड नहीं...", नई संसद की तुलना ताबूत से करने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी
* नए संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले संबोधन की 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com