तमिलनाडु के मंत्री की कार पर चप्पल फेंकने के आरोप में 5 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

त्यागराजन जम्मू-कश्मीर के राजौरी शहीद हुए राइफलमैन डी लक्ष्मणन को श्रद्धांजलि देने के लिए मदुरै आए हुए थे, इसी दौरान उनकी कार पर बीजेपी कार्यकर्ता ने चप्पल फेंकी.

तमिलनाडु के मंत्री की कार पर चप्पल फेंकने के आरोप में 5 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन की कार पर चप्पल फेंकने के आरोप में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पांच कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है. घटना मदुरै की है. त्यागराजन जम्मू-कश्मीर के राजौरी शहीद हुए राइफलमैन डी लक्ष्मणन को श्रद्धांजलि देने के लिए मदुरै आए हुए थे, इसी दौरान उनकी कार पर बीजेपी कार्यकर्ता ने चप्पल फेंकी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल सभी पांच आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता हैं.

उन्हें फिलहाल गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है. आखिर किन वजहों से आरोपियों ऐसा किया के सवाल पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि मैं अभी आपको इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता. अभी हमारी जांच चल रही है एक बार जांच पूरी हो जाए तो मैं आपके सभी सवालों का जबाव दे पाऊंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता यहां पार्टी के राज्य प्रमुख के अन्नामलाई के लिए यहां जमा हुए थे. इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. एनडीटीवी से बात करते हुए डीएमके के एक अधिकारी का कहना है कि श्रद्धांजलि देने की जगह भाजपा के पार्टी कार्यकर्ताओं से भरी हुई थी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई भी सम्मान देना चाहते थे. मंत्री ने कहा कि यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन होगा क्योंकि कलेक्टर सहित केवल नामित सदस्य ही इसका हिस्सा होना चाहिए.