कैमरे में कैद : सरेराह 48 साल की महिला पर धारदार हथियार से हमला, नीचे गिरने के बाद भी नहीं रुका हमलावर

हैदराबाद (Hyderabad) के हफीज बाबा नगर इलाके में एक 48 वर्षीय महिला पर एक शख्स ने बेरहमी से हमला किया. बीच सड़क हमलावर ने महिला पर कई बार धारदार हथियार से हमला किया.

कैमरे में कैद : सरेराह 48 साल की महिला पर धारदार हथियार से हमला, नीचे गिरने के बाद भी नहीं रुका हमलावर

महिला को इलाज के लिए ओवैसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हैदराबाद:

हैदराबाद (Hyderabad) के हफीज बाबा नगर इलाके में एक 48 वर्षीय महिला पर एक शख्स ने बेरहमी से हमला किया. बीच सड़क हमलावर ने महिला पर कई बार धारदार हथियार से हमला किया. हमलावार महिला का पड़ोसी बताया जा रहा है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV Camera) में कैद हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क पार कर रही थी, तभी हमलावर पीछे से आता है और उस पर हमला कर देता है. जिसके बाद महिला सड़क पर गिर जाती है. महिला के नीचे गिर जाने के बाद भी वह हमला करता रहा है. मौके पर कई लोग मौजूद थे, जिनमें से एक युवक ने हमलावर को हटाने की भी कोशिश की, लेकिन जब वह उसकी ओर लपका तो वह भी पीछे हट गया. जिसके बाद हमलावर मौके से भाग गया.

महिला की पहचान सैयद नूर बानो के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए ओवैसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला विधवा है, जिसके बड़े-बड़े बच्चे हैं.

महिला की एक बेटी का कहना है कि वह आदमी उसकी मां को काफी समय से परेशान कर रहा था और उसका पीछा कर रहा था और उन्होंने एक साल पहले पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. बेटी ने अपने आंसूओं पर काबू पाने की कोशिश करते हुए कहा, 'वो मम्मी का पीछा करता था. हमने एक बार शिकायत भी की थी.'

एक स्थानीय पुलिस निरीक्षक ने कहा कि वे उस व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले की पुलिस शिकायत को दोनों पक्षों के बीच एक समझौते के साथ सुलझा लिया गया था.

इसे भी पढ़ें : हैदराबाद: अंतरजातीय विवाह करने पर शख्स की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

युवक की ‘‘झूठी शान के लिए हत्या'' : गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

'मेरे पति को पता ही नहीं चला, उसे मारने वाला मेरा भाई था' : बिलखती हुई बोली 21 साल की सुल्ताना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : हैदराबाद में हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुस्लिम लड़की से की थी शादी