विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2022

कर्नाटक: अज्ञात लोगों ने हिंदू कार्यकर्ता पर किया हमला, हिंदुओं के खिलाफ की नारेबाजी

घटना शिवमोगा जिले के भ्रामप्पा लेआउट में रात करीब 11 बजे हुई. घायल प्रकाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना से जिले में तनाव का माहौल है. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

कर्नाटक: अज्ञात लोगों ने हिंदू कार्यकर्ता पर किया हमला, हिंदुओं के खिलाफ की नारेबाजी
घायल प्रकाश का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कर्नाटक के शिवमोगा में एक हिंदू कार्यकर्ता पर हमला किए जाने की खबर है. पीड़ित युवक का नाम प्रकाश है. बताया जा रहा है कि दिवाली के दिन सोमवार देर रात तीन बाइकों पर सवार 9 अज्ञात लोगों ने 25 साल के हिंदू कार्यकर्ता पर हमला किया. हमले में उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. घटना शिवमोगा जिले के भ्रामप्पा लेआउट में रात करीब 11 बजे हुई. घायल प्रकाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना से जिले में तनाव का माहौल है. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है.

एनडीटीवी से बात करते हुए शिवमोगा के पुलिस अधीक्षक, जीके मिथुन कुमार ने कहा कि पीड़ित घर लौट रहा था, जब तीन बाइक सवार अपराधियों ने हिंदू समुदाय के खिलाफ नारेबाजी की. इसके बाद उन लोगों ने पीड़ित पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला किया. हमले के दौरान शोरगुल सुन कर आसपास के लोग जमा होने लगे, तो हमलावर भाग निकले. 

घायल प्रकाश का अस्पताल से वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बेड पर लेटे प्रकाश के सिर में पट्टियां बंधी हुई दिख रही हैं. 

एक अन्य घटनाक्रम में अज्ञात लोगों द्वारा 20 फरवरी, 2022 को कत्ल किए गए बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष के परिजनों को मौत की धमकी मिलने का आरोप है. बताया जा रहा है कि धमकी मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

इन घटनाओं को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसी बीच राज्य के मंत्री केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि राज्य में गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी. मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा, 'बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की हत्या से बहुत आहत हूं. उसे 'मुसलमान गुंडों' ने मारा है. मैं अब स्थिति का विश्लेषण करने के लिए शिवमोगा जा रहा हूं. हम गुंडागर्दी नहीं होने देंगे'.

ये भी पढ़ें:- 

गुजरात के वड़ोदरा में दीवाली पर आतिशबाजी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, 19 लोग हिरासत में

कर्नाटक : लिंगायत महंत का अपने ही घर में शव मिला, सुसाइड नोट में उत्पीड़न का आरोप

कर्नाटक में लिंगायत संत की मठ में मौत, जांच में जुटी पुलिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
कर्नाटक: अज्ञात लोगों ने हिंदू कार्यकर्ता पर किया हमला, हिंदुओं के खिलाफ की नारेबाजी
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com