डीजल के टैंकर से भिड़ी तेज रफ्तार रॉल्स-रॉयस, कार में लगी आग, 2 लोगों की मौत

रॉल्स-रॉयस लग्जरी कार से तेल से भरे टैंकर की भिड़ंत हो गई. टक्कर के दौरान टैंकर पलट गया. जबकि कार में आग लग गई. कुछ ही समय में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

डीजल के टैंकर से भिड़ी तेज रफ्तार रॉल्स-रॉयस, कार में लगी आग, 2 लोगों की मौत

टक्कर के बाद कार में आग लग गई.

नई दिल्ली:

हरियाणा के नूंह में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रॉल्स-रॉयस कार और तेल टैंकर के बीच भीषड़ टक्कर हुई. हादसे में कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा उमरी गांव के पास हुआ. इस हादसे में टैंकर के चालक और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रॉल्स-रॉयस में बैठी एक महिला सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, क्योंकि तेल टैंकर में कुछ ज्वलनशील पदार्थ था. इस हादसे में मृतकों की पहचान टैंकर में सवार रामप्रीत, कुलदीप के तौर पर हुई. दोनों यूपी के निवासी थे. इसके अलावा लग्जरी कार रॉल्स-रॉयस में सवार दिव्या, विकास और तसबीर गंभीर रूप से घायल हो गए. इन तीनों का मेदांता अस्पताल में चल रहा है.

एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. अभी तक पुलिस को बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं. घायलों और मरने वालों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है. बयान आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 
 

ये भी पढ़ें:-

VIDEO : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने रेस्टोरेंट में की अंधाधुंध फायरिंग, लोगों ने छिपकर बचाई जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्‍ली : मामूली विवाद पर होमगार्ड कर्मी की पड़ोसियों ने कर दी हत्‍या