विज्ञापन
This Article is From Apr 03, 2023

छत्तीसगढ़ में भीड़ से खचाखच भरा मंच गिरने से कांग्रेस के दो नेता घायल

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त करने के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा 'मशाल रैली' का आयोजन किया गया था. 

बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच पर चढ़ गए थे.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मंच गिरने से रविवार को कांग्रेस पार्टी के दो विधायक घायल हो गए. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त करने के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा 'मशाल रैली' का आयोजन किया गया था. समाचार एजेंसी ने आगे कहा कि इस घटना में पार्टी के कुछ अन्य सदस्य भी घायल हुए हैं. ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़भाड़ वाला मंच नीचे बैनरों के साथ अचानक गिर गया.

पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई के प्रमुख मोहन मरकाम भी देवकीनंदन चौक पर सुरक्षा स्थल पर मौजूद थे, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विधायक शैलेश पांडे और रश्मि सिंह और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को इस घटना में मामूली चोटें आई हैं. बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले पांडेय ने कहा कि लोकतंत्र बचाओ मशाल रैली गांधी चौक से देवकीनंदन चौक तक निकाली गई, जहां मंच बनाया गया था.

उन्होंने कहा कि एआईसीसी महासचिव और राज्य प्रभारी कुमारी शैलजा ने रैली का उद्घाटन किया और रायपुर लौट गईं. मार्च शाम को जैसे ही अपने गंतव्य पर पहुंचा, बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच पर चढ़ गए, तभी यह वाकया घट गया. विधायक ने कहा कि मरकाम, पार्टी विधायक और जिला इकाई के नेता मंच पर मौजूद थे. इस बीच, एक अन्य विधायक रश्मि सिंह, उनके पति आशीष सिंह ठाकुर और कुछ अन्य नेताओं को मामूली चोटें आईं. घटना के तुरंत बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर प्राथमिक उपचार किया.

ये भी पढ़ें : Coronavirus : भारत में कोरोना के 3641 नए मामले आए सामने, रिकवरी रेट 98.76 प्रतिशत

ये भी पढ़ें : "राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया और माफी तक....": केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
छत्तीसगढ़ में भीड़ से खचाखच भरा मंच गिरने से कांग्रेस के दो नेता घायल
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com