"राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया और माफी तक....": केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक बार नहीं बल्कि बार-बार कांग्रेस और राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है और उन्होंने माफी तक नहीं मांगी.

कांग्रेस और राहुल गांधी पर बरसे अनुराग ठाकुर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में अपनी दोषसिद्धि के खिलाफ अपील दायर करने के लिए सोमवार को सूरत की एक अदालत में मौजूद रहेंगे. अब इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछड़ों का अपनाम नहीं सहेगा हिंदुस्तान. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक बार नहीं बल्कि बार-बार कांग्रेस और राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है, उन्होंने माफी तक नहीं मांगी.

इसके साथ ही कहा कि पिछड़ों को दबाने- डराने और हल्ला करने का काम किया है. संसद सत्र को खराब करने का काम किया है. कांग्रेस ने विदेशी ताकतों से मदद मांगने का काम किया है. आखिरकार ये दबाव बनाकर किसको डराना चाहते हैं? क्यों राज्यों के सीएम को सब काम छुड़वाकर यहां लाना चाहते हैं, जब इतने सालों से मुकदमा चल रहा था तो कांग्रेस इन्हें क्यों लेकर नहीं आई. माफी मांगने और अपील करने तो उसी दिन जा सकते थे. क्यों नहीं गए.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि असल में कांग्रेस को उसी दिन पता था कि उनकी सदस्यता जाएगी. इससे पहले भी 13 और नेताओं की सदस्यता इसी तरह गई. लेकिन कांग्रेस ने फिर भी ड्रामा रचा.

ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया को आज दिल्ली की राउस एवेन्यू अदालत में पेश करेगी सीबीआई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "बिहार की छवि बिगाड़ रहे अमित शाह...", JDU का पलटवार - BJP ने कहा, "जो कहा, सही कहा..."