ब्लाउज को लेकर पति से हुए झगड़े के बाद हैदराबाद में महिला ने की आत्महत्या

हैदराबाद में पति के साथ मामूली विवाद के बाद महिला ने कथ‍ित रूप से आत्‍महत्‍या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला का पति दर्जी का काम करता है और उसने महिला की पसंद का ब्‍लाउज नहीं सिला था जिसे लेकर महिला नाराज थी.

ब्लाउज को लेकर पति से हुए झगड़े के बाद हैदराबाद में महिला ने की आत्महत्या

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है

हैदराबाद:

हैदराबाद (Hyderabad)में पति के साथ मामूली विवाद के बाद महिला ने कथ‍ित रूप से आत्‍महत्‍या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला का पति दर्जी का काम करता है और उसने महिला की पसंद का ब्‍लाउज नहीं सिला था जिसे लेकर महिला नाराज थी. ऐसा समझा जाता है कि पति के साथ ब्‍लाउज सिलने को लेकर 35 वर्षीय विजयालक्ष्‍मी का झगड़ा हुआ था और बाद में उसका शव बेडरूम में पाया गया. विजयालक्ष्‍मी हैदराबाद में अंबरपेट इलाके के गोलंका तिरुमाला नगर में अपने पति और दो बच्‍चों के साथ रहती थी. 

श्रीनिवास घर घर जाकर साड़ी और ब्‍लाउज के लिए कपड़े बेचने का काम करता है और साथ ही घर में सिलाई का काम भी करता है. बताया जाता है कि उसने शनिवार को अपनी पत्‍नी विजयालक्ष्‍मी के लिए एक ब्‍लाउज सिला, लेकिन उसे वो पसंद नहीं आया और दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई. विजयालक्ष्मी चाहती थी कि श्रीनिवास ब्‍लाउज को फिर से सिले लेकिन उसने मना कर दिया. इससे विजयालक्ष्‍मी नाराज हो गई. बाद में जब बच्‍चे स्‍कूल से लौटे तो उन्‍होंने बेडरूम का दरवाजा बंद पाया. वो दरवाजा पीटते रहे लेकिन किसी ने नहीं खोला.

जब श्रीनिवास को बताया गया तो वो भागता हुआ घर आया और देखा कि दरवाजा भीतर से बंद है. जब लगातार दरवाजा खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो श्रीनिवास ने दरवाजा तोड़ दिया. लेकिन तब तक विजयालक्ष्‍मी की मौत हो चुकी थी. स्‍थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जो कि तुरंत ही घटनास्‍थल पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि उन्‍होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)