दादर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर भागी आरोपी महिला, पुलिस ऑफिसर ने ऐसे बचाई जान

दादर रेलवे स्टेशन पर एक महिला आरोपी को ले जाते समय वो अचानक से महिला पुलिस का हाथ झटककर प्लेटफॉर्म पर आती हुई ट्रेन के सामने खुद गई और भागने की कोशिश करने लगी, लेकिन उसका संतुलन गड़बड़ा गया और वो पटरी पर ही गिर गई.

दादर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर भागी आरोपी महिला, पुलिस ऑफिसर ने ऐसे बचाई जान

दादर रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर भागी आरोपी महिला, पुलिस ऑफिसर ने ऐसे बचाई जान

मुंबई :

दादर रेलवे स्टेशन  पर एक महिला आरोपी को ले जाते समय वो अचानक से महिला पुलिस का हाथ झटककर प्लेटफॉर्म पर आती हुई ट्रेन के सामने खुद गई और भागने की कोशिश करने लगी, लेकिन उसका संतुलन गड़बड़ा गया और वो पटरी पर ही गिर गई.

उसे भागते देख साथ मे चल रहे एपीआई अर्जुन घनवट ने भी पटरी पर कूद गए इस बात की परवाह किये बिना कि वो खुद ट्रेन के नीचे आ सकते हैं.  एपीआई ने कूदकर उस महिला को पटरी से बाहर खींचा और लोकल ट्रेन के चालक ने भी गाड़ी रोक दी वरना बडी दुर्घटना हो सकती थी.

आपको बता दें, रेलवे स्टेशन पर अक्सर ऐसी खबरें आ जाती है, जब यात्री अपनी जान की परवाह किए बगैर रेल की पटरी पर उतरने लगते हैं. कुछ समय पहले एक ऐसा मामला सामने आया था,  जिसमें एक रेलवे कर्मचारी ने तेज रफ्तार ट्रेन से बच्चे की  जान बचाई थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद चारों ओर मयूर शेल्के  नाम के रेलवे कर्मचारी की बहादुरी की  तारीफे होने लगी थी.

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि मयूर शेल्के मुझे आप पर गर्व है. मुंबई के वंगानी रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मी ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी जान को जोखिम में डालकर एक बच्चे की जान बचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com