यह ख़बर 11 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राहुल गांधी के सरकार में शामिल होने का हमेशा स्वागत है : मनमोहन

खास बातें

  • प्रधानमंत्री ने कहा, मैंने हमेशा कहा है कि मैं राहुल गांधी के सरकार में शामिल होने का स्वागत करूंगा। अगले सप्ताह मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जब यह होगा, तो आपको पता चल जाएगा।
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि वह राहुल गांधी के सरकार में शामिल होने का स्वागत करेंगे। मनमोहन ने संवाददाताओं से कहा, मैंने हमेशा कहा है कि मैं राहुल गांधी के सरकार में शामिल होने का स्वागत करूंगा।

पिछले महीने राहुल गांधी ने कहा था कि वह कांग्रेस और सरकार में और ज्यादा सक्रिय भूमिका निभाएंगे, लेकिन इसका समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तय करेंगे। अगले सप्ताह मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जब यह होगा, तो आपको पता चल जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत की आर्थिक वृद्धि पर रेटिंग एजेंसी मूडीज के पूर्वानुमान के बारे में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा, यह चिंता की बात है, लेकिन हमें निराधार निष्कर्ष नहीं निकालने चाहिए। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई कि भारत की आर्थिक वृद्धि दर पिछले साल के 6.5 प्रतिशत से बेहतर रहेगी।