नीतीश-केजरीवाल के कार्यक्रम में क्यों नहीं बुलाए गए लालू प्रसाद यादव : बीजेपी का तंज

नीतीश-केजरीवाल के कार्यक्रम में क्यों नहीं बुलाए गए लालू प्रसाद यादव : बीजेपी का तंज

राधा मोहन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पटना के एक कार्यक्रम में मंच साझा किया, जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रास नहीं आया। केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राधामोहन सिंह ने कहा कि नीतीश और केजरीवाल दोनों ठग हैं, ये जनता को ठगने में लगे हैं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, "लालू पहले महागठबंधन के पोस्टर से आउट हुए और अब केजरीवाल के कार्यक्रम से भी नीतीश ने उन्हें आउट कर दिया।"

उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और लालू के लिए यह 'पिंच' और घुटन है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने केजरीवाल को काले झंडे दिखाए जाने पर तंज कसते हुए कहा, "जिनके दिल काले हैं, उन्हें काला झंडा दिखाने की क्या जरूरत है।"

उन्होंने कहा कि केजरीवाल लालू प्रसाद के साथ तो मंच साझा नहीं कर सकते, इस कारण चुनाव की घोषणा के पूर्व ही सरकारी कार्यक्रम में नीतीश 'फेयरवेल' मना ले रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल अपने एक दिवसीय बिहार दौरे के क्रम में गुरुवार को पटना में हैं। केजरीवाल के पटना पहुंचने पर समाजसेवी अन्ना हजारे के कुछ समर्थकों ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया।
अन्ना ने राजनीति को 'दलदल' बताया था। वह पार्टी बनाने के पक्ष में नहीं थे। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की ऐतिहासिक जीत और केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने पर हालांकि उन्होंने बधाई दी थी।