बंगाल चुनाव: BJP कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला, TMC नेता पर संगीन आरोप

West Bengal Election 2021 Phase 1 Voting: इस हमले में कार चालक को चोट पहुंची है. सौमेंदु के भाई दिब्येंदु अधिकारी ने टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष रामगोविंद दास पर हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस ऑब्जर्वर से शिकायत की है. 

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections) में कई जगह हिंसा की खबरें हैं. कांथी में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर हमला हुआ है, जिसमें उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है.  सौमेंदु ने आरोप लगाया है कि ये हमला तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने की है.

सौमेंदु ने कहा, "टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी की अगुवाई में तीन मतदान केंद्रों पर मतदान में धांधली हो रही थी. जब मैं वहां पहुंचा तो उन लोगों को मनमानी करने में दिक्कत होने लगी, इसलिए उन्होंने मेरी कार पर हमला बोल दिया और मेरे ड्राइवर की पिटाई कर दी."

इस हमले में कार चालक को चोट पहुंची है. सौमेंदु के भाई दिब्येंदु अधिकारी ने टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष रामगोविंद दास पर हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस ऑब्जर्वर से शिकायत की है. 

प. बंगाल, असम विधानसभा चुनाव: छिटपुट हिंसा के बीच वोटिंग, CPM कैंडिडेट से हाथापाई, BJP समर्थक की हत्या- 10 बड़ी बातें

इससे पहले पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गारघेटा विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम उम्मीदवार सुशांत घोष पर भी हमले की घटना हुई है. वोटिंग की शुरुआत होने से पहले पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सतसतमल में हुई फायरिंग की घटना में दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे.


बांग्लादेश में काली मंदिर पहुंच PM मोदी ने की पूजा, बंगाल चुनाव में वोटरों को साधने की कोशिश?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पश्चिम बंगाल में पहले चरण में पुरुलिया की 9, बांकुड़ा की 4, झाड़ग्राम की चार, पश्चिमी मेदिनीपुर की छह सीटों के अलावा पूर्वी मेदिनीपुर की अति महत्वपूर्ण सात सीटों पर मतदान हो रहा है जो भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है. मतदान के दौरान कोविड-19 नियमों का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी गई है.अधिकारियों ने कहा कि इस क्षेत्र में मतदान के लिये सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए हैं.