अस्पताल में ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे BJP नेता, लेकिन इस वजह से नहीं मिल पाए

नंदीग्राम में ममता पर कथित हमले पर शुरू हुए विवाद के बीच मेघालय और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय और बीजेपी की राज्य इकाई के प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य सहित कई बीजेपी नेता ममता से मिलने पहुंचे.

अस्पताल में ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे BJP नेता, लेकिन इस वजह से नहीं मिल पाए

ममता बनर्जी का कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक दल गुरुवार को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल पहुंचा, जहां राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का उपचार चल रहा है. हालांकि, ये नेता ममता से नहीं मिल पाए. ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में एक कथित हमले में घायल हो गई थीं. तब उन्हें वहां से तुरंत कोलकाता लाया गया था.

आज गुरुवार को मामले पर विवाद के बीच मेघालय और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय और बीजेपी की राज्य इकाई के प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य अस्पताल जाने वाले दल में शामिल थे. उन्होंने कहा कि वे चिकित्सकीय कारणों से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख से मुलाकात नहीं कर सके.

भट्टाचार्य ने कहा, 'हमने वहां मौजूद मंत्री अरूप बिस्वास सहित तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को अपनी चितांओं से अवगत करा दिया है और मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘चार-पांच लोगों' ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गई और उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई हैं. उनका एसएसकेएम अस्पताल में उपचार चल रहा है. बीजेपी-कांग्रेस ने इस हमले को हमदर्दी बटोरने के लिए किया गया स्टंट बताया है, वहीं तृणमूल नेता और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उनकी एक तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर बीजेपी को चुनौती दी.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)