Weather Updates: दिल्ली में हल्की बारिश के चलते मौसम हुआ खुशनुमा, इन अन्य राज्यों का हाल

Weather Forecast Today: दिल्ली एनसीआर के मौसम ने अचानक से करवट ले ली है. मंगलवार शाम से अचानक आंधी के साथ हुई बारिश ने तापमान में नरमी ला दी है.

Weather Updates: दिल्ली में हल्की बारिश के चलते मौसम हुआ खुशनुमा, इन अन्य राज्यों का हाल

Weather Forecast Update: देश के कुछ राज्यों में 11 से 13 मार्च तक बारिश हो सकती है

नई दिल्ली:

Weather Forecast Today: दिल्ली एनसीआर के मौसम ने अचानक से करवट ले ली है. मंगलवार शाम से अचानक आंधी के साथ हुई बारिश ने तापमान में नरमी ला दी है. बुधवार सुबह भी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में बूंदा बांदी की जानकारी मिल रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तापमान में जो तेजी देखने को मिली है, इस बारिश के बाद लोगों को राहत जरूर मिली है. मौसम विभाग के अनुसार बल्लभगढ़ और फरीदाबाद के कुछ इलाकों में ओले भी गिर सकते हैं. मौसम विभाग ने 12 मार्च को भी तेज हवाओं के साथ बारिश का अनुमान जताया है. इससे पहले मंगलवार को दिल्ली का तापमान न्यूनतम पांच डिग्री और अधिकतम 18.8 डिग्री सेल्सियस रहा. 


Read Also: दिल्ली में फिर मौसम लेगा करवट, देश के कई हिस्सों में अगले दो-तीन दिन बारिश और ओलावृष्टि के आसार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार देश के कुछ राज्यों में 11 से 13 मार्च तक बारिश हो सकती है. इसमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ के अलावा ओडिशा शामिल है. इन राज्यों में हल्की बारिश की संभावना है. वहीं देश के ऊपरी इलाकों में एक बार फिर से बर्फबारी के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है.