महाराष्ट्र: जालना को थी दहलाने की साजिश? मुंबई-आगरा हाईवे पर स्कॉर्पियो से हथियारों का जखीरा बरामद

पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. ये हथियार चित्तौड़गढ़ से लिए गए थे और इन्हें राज्य के जालना ले जाया जा रहा था.

मुंबई:

मुंबई-आगरा हाईवे (Mumbai-Agra Highway) पर एक स्कॉर्पियो कार के अंदर महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) को हथियारों का जखीरा मिला है. पुलिस ने कल्पना तक नहीं की थी कि जिस कार की वो तलाशी ले रहे हैं, उसमें इतने हथियार हैं. दरअसल आज सुबह धूल की सोनगीर पुलिस स्टेशन की एक टीम मुंबई- आगरा हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान ही पुलिस वालों को एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार को रोककर तलाशी शुरू की. छानबीन के दौरान पुलिस को कार के अंदर से हथियार मिले. पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार पाटिल के अनुसार गाड़ी से 90 हथियार मिले हैं. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी में जो 90 हथियार बरामद किए गए हैं, उनमें 89 तलवारें और एक खंजर है.

इतनी मात्रा में हथियार देख पुलिस भी हैरान हो गई. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार सभी चारों आरोपी जालना जिले के चंदन जिरा इलाके के रहने वाले हैं. उनके नाम मोहम्मद शफीक, शेख इलियास शेख लतीफ, सैयद रहीम और कपिल विष्णु दाभाडे है. जिले के एक SP ने बताया कि मामले की जांच लोकल क्राइम ब्रांच को दी गई और  जालना पुलिस से भी आरोपियों की जानकारी मांगी गई है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये हथियार चित्तौड़गढ़ से लिए गए थे और इन्हें राज्य के जालना ले जाया जा रहा था.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार पाटिल ने मामले की अधिक जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि छानबीन की जा रही है. पुलिस ये पता करने में लगी है कि आखिर इन हत्यारों का क्या किया जाना था. आगे चलकर ये लोग इनका क्या करने वाले थे और क्या दूसरे आरोपी भी इसमें शामिल हैं. इन सब चीजों की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: "इफ़्तार करना है तो जामिया-AMU जाएं': BHU में कुलपति की इफ़्तार पार्टी को लेकर छात्रों का हंगामा