मेवात गैंग का शातिर बदमाश शाकिर गिरफ्तार,दिल्ली में 4 PCR वैन पर किया था हमला

गिरफ्तार आरोपी शाकिर से पूछताछ में खुलासा किया कि इसी साल 6 जून को वो अपने 7 साथियों के साथ ट्रक में सवार होकर दिल्ली से गाय चोरी कर भाग रहा था.

मेवात गैंग का शातिर बदमाश शाकिर गिरफ्तार,दिल्ली में 4 PCR वैन पर किया था हमला

पुलिस के मुताबिक इस गैंग के लोग पुलिस पर गोलियां चलाने से भी नहीं हिचकिचाते.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने मेवात के एक शातिर अंतरराज्यीय अपराधी को गिरफ्तार किया है,आरोप है कि इसने दिल्ली में 4 पीसीआर वैन और कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला किया था. पकड़े गए आरोपी का नाम शाकिर है. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक इंस्पेक्टर शिव कुमार को सूचना मिली कि शाकिर दिल्ली के रिंग रोड पर धौला कुआं बस स्टैंड के पास अपराध करने के लिए इलाके की रेकी करने के लिए आएगा. एक टीम बनाई गई और जाल बिछाया गया. 7 सितंबर की रात करीब 11:45 बजे शाकिर को वहां से पकड़ा गया उसके पास से एक पिस्टल और 3 कारतूस बरामद हुए.

दिल्ली के मुंडका इलाके में मां की गोली मारकर हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी शाकिर से पूछताछ में खुलासा किया कि इसी साल 6 जून को वो अपने 7 साथियों के साथ ट्रक में सवार होकर दिल्ली से गाय चोरी कर भाग रहा था. दिल्ली के  ख्याला इलाके में पुलिस ने गिरोह को चुनौती दी और पीछा किया. आरोपियों ने पीसीआर वैन पर पथराव और कांच की बोतलों को फेंकना शुरू कर दिया. पथराव को देखते हुए, कुछ और पीसीआर वैन को रवाना किया गया, लेकिन आरोपी व्यक्ति पथराव और कांच की बोतलें फेंकते रहे, जिससे 4 पुलिस वाहनों को नुकसान हुआ. जब ट्रक सवार आरोपियों ने पाया कि पीसीआर वैन अभी भी अपने ट्रक का पीछा कर रही हैं, तो उन्होंने ट्रक से गायों को फेंकना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी रिठाला इलाके में ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए.

अंकित गुर्जर की तिहाड़ जेल में हुई हत्या की जांच सीबीआई करेगी, गैंगस्टर के परिजनों की थी मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक इस गैंग के लोग पुलिस पर गोलियां चलाने से भी नहीं हिचकिचाते. एक दूसरी घटना में घटना में साल 2012 में  शाकिर ने 5-6 साथियों के साथ पुलिस से बचने की कोशिश करते हुए भारत नगर इलाके में एक पिकेट पर बैरिकेड्स पर टाटा 407 से टक्कर मार दी थी जिससे 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.