दिल्ली के मुंडका इलाके में मां की गोली मारकर हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल भी बरामद की है.

दिल्ली के मुंडका इलाके में मां की गोली मारकर हत्या करने वाला बेटा गिरफ्तार

आरोपी को मुंडका इलाके से ही दो पिस्तौल और 19 कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे कलयुगी बेटे को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी बीते एक सितंबर से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की थी और बड़ी संख्या में सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे. पुलिस ने आरोपी के पास से दो पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए हैं.

बाहरी दिल्ली के डीसीपी परमिंदर सिंह के मुताबिक, एक सितंबर की रात करीब 08ः30 बजे मुंडका गांव में एक महिला के सिर में गोली लगने की सूचना मिली थी. कॉल मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां दो मंजिले घर की पहली मंजिल पर खून बिखरा पड़ा था. इसके अलावा, पहली मंजिल के साथ-साथ भूतल पर खाली कारतूस और कुछ जिंदा कारतूस भी मिले. घर में एक देसी कट्टे के साथ ही डमी पिस्टल भी मिली है. यह भी पता चला कि घायल महिला रोशनी को श्रीबालाजी एक्शन मेडिकल इंस्टीट्यूट ले जाया गया है, उसे गर्दन में गोली लगी है और यह भी पता चला कि रोशनी का बेटा गोली मारकर फरार हो गया है. 6 सितंबर की रात को इलाज के दौरान घायल रोशनी ने दम तोड़ दिया.

पुलिस टीम ने हत्या का केस दर्ज कर 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की और लगभग 400 लोगों से पूछताछ की. इसके अलावा करीब 150 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी. उसके बाद आरोपी को मुंडका इलाके से 7 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 2 पिस्टल और 19 कारतूस बरामद हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूछताछ के दौरान आरोपी संदीप ने खुलासा किया कि उसने 2013 में रितु से शादी की थी. दंपति की 5 साल की एक बेटी है. हालांकि जल्द ही पति-पत्नी के रिश्ते बिगड़ गए और रितु अपने माता-पिता के साथ रहने लगी. संदीप पहले ड्राइवर का काम करता था, लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी और शराब पीने की लत लग गई. उसकी मां रोशनी उसे अपनी आदतें ठीक करने के लिए कहती थी और इसी के चलते वो अपनी मां से झगड़ा करने लगा. ऐसे ही झगड़े में एक सितंबर को उसने अपनी मां की गर्दन में गोली मार दी.