Coronavirus: कनिका कपूर के संपर्क में आईं वसुंधरा राजे की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वसुंधरा राजे ने जानकारी साझा की है कि उनकी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Coronavirus: कनिका कपूर के संपर्क में आईं वसुंधरा राजे की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

वसुंधरा राजे ने उस पार्टी में शिरकत थी जहां कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर भी गई थीं

खास बातें

  • वुसुंधरा राजे की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव
  • ट्विटर के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री ने दी जानकारी
  • अगले 15 दिनों तक वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह आइसोलेशन में रहेंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया था. क्योंकि कनिका कपूर ने संक्रमित अवस्था में ही कई नेताओं से मुलाकात की थी. इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वसुंधरा राजे ने जानकारी साझा की है कि उनकी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने यह भी बताया कि एहतियातन राजे और उनका बेटे दुष्यंत सिंह अगले 15 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे. 

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर से मिलने वाले दुष्यंत सिंह ने राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट में हुए थे शामिल

बता दें कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद दुष्यंत सिंह ने कई सांसदों से मुलाकात की थी. यहां तक कि उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की थी. दरअसल राष्ट्रपति भवन की ओर से आयोजित ब्रेकफास्ट में राजस्थान और उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. दुष्यंत सिंह से मिलने के बाद टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले वे दुष्यंत सिंह के साथ बैठे हुए थे. AAP सांसद संजय सिंह, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और जितिन प्रसाद ने भी खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है. इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने सारे अपॉइंटमेंट रद्द कर दिए हैं. 

कोरोना वायरस: कनिका कपूर की पार्टी अटेंड करने के बाद इन नेताओं से मिले थे दुष्यंत सिंह, अब बढ़ी चिंताएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट में लिखा- "कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं."