उत्तर प्रदेशः ट्यूबवेल की खुदाई करते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो की मौत

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक गांव में पानी के ट्यूबवेल की खुदाई करते समय दो व्यक्ति एक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. हाईटेंशन तार के करंट से दोनों लोगों की मौत हो गई. दोनों के घर पर मातम पसरा है. 

उत्तर प्रदेशः ट्यूबवेल की खुदाई करते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो की मौत

मुजफ्फरनगर में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में करंट ने दो लोगों की जान ले ली. दोनों व्यक्ति मुजफ्फरनगर के एक गांव में पानी के ट्यूबवेल की खुदाई करते समय एक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. हाईटेंशन तार के करंट से दोनों लोगों की मौत हो गई. दोनों के घर पर मातम पसरा है. पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना बरवाला गांव में हुई. यह शाहपुर पुलिस थाने के तहत आता है.

पुलिस ने बताया कि गांव में पानी के ट्यूबवेल के लिए दोनों व्यक्ति खुदाई का काम कर रहे थे. उनके पास से ही एक हाईटेंशन लाइन गुजर रही थी. यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोनों व्यक्तियों के हाथ में एक पाइप था. अचानक से पाइप हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया और दोनों को करंट लग गया. 

मुजफ्फरनगर दंगे : बीजेपी सरकार ने जो 77 केस बिना वजह बताए वापस लिए, उन्हें खोला जा सकता है दोबारा

इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान 38 वर्षीय कार्तिक और 25 वर्षीय गौतम के रूप में की गई है.


पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. हालांकि वहां पर डॉक्टरों ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना के बाद से जिस गांव में यह हादसा हुआ वहां के लोग काफी दुखी हैं. वहीं दोनों के घरों में भी मातम पसरा है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)