विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2021

उत्तर प्रदेश STF को बड़ी कामयाबी, 5 लाख के इनामी डकैत गौरी यादव को किया ढेर

एसटीएफ की टीम के साथ आज सुबह करीब तीन से चार बजे गौरी यादव गैंग के साथ मुठभेड़ हुई थी. भीषण मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ ने लाखों के इनामी डकैत सरगना गौरी यादव को मार गिराया.

Read Time: 2 mins
उत्तर प्रदेश STF को बड़ी कामयाबी, 5 लाख के इनामी डकैत गौरी यादव को किया ढेर
मुठभेड़ में इनामी डकैत गोरी यादव को ढेर करने में एसटीएफ को कामयाबी मिली है.
नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट जिले (Chitrakoot District) में एसटीएफ (STF) की टीम की डकैत गौरी यादव गैंग के साथ आज सुबह मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के दौरान गौरी यादव गैंग का इनामी सरगना गौरी यादव ढेर हो गया. इसे एसटीएफ की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है. गौरी यादव पर उत्तर प्रदेश और मध्‍य प्रदेश राज्‍यों में इनाम था. साथ ही उसके पास से एससीएफ को भारी हथियार भी बरामद हुए हैं. इस इलाके पिछले कुछ वक्‍त से गौरी यादव की काफी दहशत थी. 

यह मुठभेड़ बहिलपुरवा पुलिस थाने के माधा के नजदीक हुई. एसटीएफ की टीम के साथ आज सुबह करीब तीन से चार बजे गौरी यादव गैंग की मुठभेड़ हुई थी. भीषण मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ ने लाखों के इनामी डकैत सरगना गौरी यादव को मार गिराया.

गौरी यादव का उत्तर प्रदेश के साथ ही मध्‍य प्रदेश में भी काफी आतंक था. यही कारण था कि दोनों राज्‍यों ने गौरी यादव पर इनाम घोषित किया था. उत्तर प्रदेश ने गौरी यादव पर जहां 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, वहीं पर मध्‍य प्रदेश ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. 

UP: बैंक लूटकांड में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर की फायरिंग

मुठभेड़ स्‍थल से एसटीएफ की टीम ने हथियार भी बरामद किए हैं. मुठभेड़ स्थल से एक एके-47, एक पुराने मॉडल की कलाश्निकोव सेमीऑटोमेटिक राइफल और एक बारह बोर की बंदूक (सभी कारखाने में बनी) भी बरामद हुई है.

UP News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

इसके साथ ही एसटीएफ ने दो देशी हथियार भी बरामद किए हैं. साथ ही सैकड़ों की संख्‍या में जिंदा और इस्‍तेमाल कारतूस भी मिले हैं. गौरी यादव गैंग का इस इलाके में बेहद आतंक था और लोग उससे काफी दहशत में थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;